April 25, 2024
Love Story : Philippines girl in love with Indian boy

Parkash Panchal Love Story

Spread the love

इंग्लिश सिखाते-सिखाते भारतीय लड़के को दिल दे बैठी विदेशी लड़की – फिलिफिंस लड़की का भारतीय लड़के से प्यार

नई दिल्ली : अक्सर कहा जाता है कि शादी के लिए जोड़ियां ऊपर से बन कर आती है उन्हें कोई भी अलग नहीं कर सकता। Love Story : Philippines girl in love with Indian boy ऐसा हमने बहुत बार देखा भी है। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है।

एक शख्स जो अंग्रेजी सीखना चाहते थे लेकिन उनके साथ अंग्रेजी में बातचीत करने के लिए कोई नहीं था। इसके चलते उन्होंने ऑनलाइन प्लेटफार्म का सहारा मिला। यहां उनको अंग्रेजी सीखने वाली मैडम तो मिली ही साथ साथ उनको अपनी पत्नी भी मिल गयी। जी हाँ , ऐसा ही हुआ प्रकाश पांचाल के साथ।

कैसे हुई प्यार दोनों के बीच प्यार की शुरुआत Love Story : Philippines girl in love with Indian boy

दरअसल प्रकाश पंचाल एक यूट्यूबर हैं उनके चैनल पर दस हज़ार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि साल 2008 में उन्होंने कॉलेज कम्प्लीट किया था इसके बाद उनके मां ने उन्हें इंग्लिश सिखने को लेकर जिद की। प्रकाश ने बताया कि बाद में उन्हें इंग्लिश सीखने वाले ऑनलाइन प्लेटफार्म के बारे में पता चला। उस समय याहू मैसेंजर काफी पॉपुलर था इस लिए प्रकाश ने यहीं से अमेरिकी लोगो से बात करनी शुरू की। Love Story : Philippines girl in love with Indian boy

Love Story : Philippines girl in love with Indian boy
Parkash Panchal Love Story

प्रकाश ने बताया लेकिन यहां अमेरिकी लोगो की इंग्लिश उनके सर के ऊपर से निकल जाती क्यूंकि उनकी बात उन्हें समझ नहीं आती। फिर उन्होंने फिलिफिंस लोगो से बात करनी स्टार्ट की , यहीं से उन्हें थेरेस मिली। प्रकाश ने बताया कि थेरेस से उन्हें इंग्लिश सिखने में काफी मदद मिली। उन्हें थेरेस अच्छी लगने लगी। फिर साल 2010 उन्होंने फेसबुक ज्वाइन किया यहीं पर भी उससे व्ही दोस्त मिले जो उनके याहू के साथ ऐड थे। यहीं पर थेरेस से बात होने लगी। Love Story : Philippines girl in love with Indian boy

इसके बाद थेरेस से काफी लम्बे समय तक उनका रिलेशन रहा फिर एक दिन उन्होंने थेरेस को प्रपोज कर दिया। थेरेस ने कहा कि उससे अभी इसके बारे में सोचने के लिए टाइम चाहिए। इसी तरह आगे बात चलती रही। आगे चलकर थेरेस ने उन्हें हां बोल दिया। फिर प्रकाश ने फिलिफिंस जाने का प्रोग्राम बनाया लेकिन उनका वीजा केंसल हो गया। आखिर प्रकाश सिंगापूर होते हुए फिलीपींस पहुंचे। फिर उन्होंने थेरेस से शादी कर ली।


Spread the love

Leave a Reply