April 25, 2024
Kidnapping of girl Fazilka News

Kidnapping of girl Fazilka News

Spread the love

लड़की को अगवाकर ले जाने के मामले में थाने में हंगामा हुआ

फाजिल्का:  थाना सिटी फाजिल्का में परिवार सहित इकठा हुए लोगों ने बताया कि उनकी दो बेटियां एक्टिवा पर सवार हो कर घर लौट रही थी। शाम 6 ;30 बजे बाइक पर आए एक लड़का और उसकी माता उनकी बेटी को ले गए। इस दौरान एक लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसके चेहरे पर थप्पड़ मार कर उसकी बहन को लेकर मौके से फरार हो गए ,जिसके बाद उसने रोते हुए यह सारी वारदात बताई और थाना में केस भी दर्ज करवा दिया।

परिवार का आरोप पुलिस नहीं दर्ज़ कर रही शिकायत-Kidnapping of girl Fazilka News

Kidnapping of girl Fazilka News
Kidnapping of girl Fazilka

जसविंदर सिंह ने बताया कि जलालाबाद के कंला वाले झुग्गे निवासी लक्की ने उसकी लड़की को किडनैप किया है क्योंकि उक्त युवक उसका अक्सर पीछा करता था ,और धमकियां देता था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही और यह कह कर बात टाल रहें हैं कि लड़की बालिग है अपनी मर्जी से उसके साथ गई है ,पीड़ित परिवार ने पुलिस से उनकी लड़की को छुड़वाने और आरोपी पर बनती कार्यवाही करने की मांग की है ।Kidnapping of girl Fazilka News

इस संबंधी जाँच अधिकारी जसपाल से बात करने पर उन्होंने कहा कि लड़की को किडनैप नहीं किया गया है वो अपनी मर्जी से उस लड़के के साथ शादी करने के लिए भागी है जिस संबंधी हाईकोर्ट के ऑर्डर भी उनके पास पहुंच गए हैं ।


Spread the love

Leave a Reply