June 17, 2024
Karnal Child Murder Case

Karnal Child Murder Case

हरियाणा के करनाल जिले के गांव कलामपुरा से लापता हुए चार वर्षीय बच्चे जस का शव पड़ोसियों की छत पर मिलने से पुरे गांव में जहां मातम छा गया..
Spread the love

करनाल : हरियाणा के करनाल जिले के गांव कलामपुरा से लापता हुए चार वर्षीय बच्चे जस का शव पड़ोसियों की छत पर मिलने से पुरे गांव में जहां मातम छा गया , वहीं हर कोई मासूम की हत्या से गुस्से में भी है। Karnal Child Murder Case करनाल पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा , पोस्टमॉर्टेम के बाद बच्चे का शव परिवारक सदस्यों को सौंप आगे की करवाई शुरू कर दी है।

Karnal Child Murder Case
Karnal Child Murder Case

परिवारक सदस्यों पर हत्या का शक – Karnal Child Murder Case

प्राप्त जानकारी अनुसार करनाल जिले के गांव कमालपुरा का चार वर्षीय बच्चा घर से पांच रूपये लेकर निकला था लेकिन वापस घर नहीं लोटा। बच्चे के लापता होने के बाद परिवारक सदस्यों ने हाईवे जाम करने के साथ पुलिस पर बच्चे को तलाशने का दबाव बनाया था। लेकिन उसके एक दिन बाद ही बच्चे का शव पड़ोसी की छत पर मिला। पोस्टमॉर्टेम की रिपोर्ट के अनुसार बच्चे के शरीर पर चोट के निशान हैं वहीं बच्चे की गला दबाकर हत्या करने की आशंका है।

Karnal Child Murder Case
Karnal Child Murder Case

बच्चे के चाचा ने बताया कि जस की हत्या उनके परिवारक सदस्यों ने ही की है। क्यूंकि पिछले चार पांच महीनों से उनसे खेत की जमीन का कोई विवाद चल रहा था। तब से उनसे रंजिस रखते थे। हालाँकि मामला पंचायत में आने के बाद खत्म हो गया था। लेकिन फिर भी परिवारक सदस्य उनसे रंजिस रखते थे।
चाचा ने बताया कि परिवारक सदस्यों ने ही बच्चे की हत्या की है , क्यूंकि उनके घर से ही वो पांच रूपये मिले हैं जो बच्चे के पास थे।

बच्चे के हत्यारे की सुचना देने वाले को एक लाख रूपये के इनाम की घोषणा

पुलिस ने परिवारक सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। एक बाबा पर भी शक था उससे भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। बाबा ने कहा कि उससे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

Karnal Child Murder Case
Karnal SP Himandri Koshik

बच्चे के पिता चार महीने पहले ही अमेरिका गए है। बहरहाल , इस मामले की जाँच एएसपी हिमांद्री कौशिक की टीम कर रही है। बच्चे के हत्यारे की सुचना देने वाले को पर पुलिस ने एक लाख रूपये का इनाम भी रखा है। पुलिस ने गांव को शील कर हर घर की तलाशी ली व लोगों से पूछताछ की है।


Spread the love

Leave a Reply