May 21, 2024
Govt College Abohar

Govt College Abohar Admission Open

नगर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने बताया कि अभी तक यहां कोई भी सरकारी कॉलेज(Govt College ) नहीं था जिसके चलते बलुआना क्षेत्र के स्टूडेंट्स को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता था Abohar Govt College
Spread the love

फाजिल्का जिले के अबोहर (Abohar)शहर वासियों का वर्षों पुराना सपना अब साकार हो गया है क्यूंकि यहां पर अभी तक कोई सरकारी कॉलेज नहीं था शहर वासी काफी सालों से यहां सरकारी कॉलेज की मांग कर रहे थे। आखिर दशकों बाद अबोहर के युवाओं का सपना पूरा हो गया है। रासा के प्रांतीय अध्य्क्ष शाम अरोड़ा ने बताया कि अब दाखिला लेने के लिए स्टूडेंट्स के लिए नोटिफिकेशन जारी हो चूका है।


आपको बता दें यहां अभी मात्र बीए व बीकॉम(Only BA & B.Com) के स्टूडेंट्स के लिए दाखिला शुरू किया गया है यहां बाकि के कोर्स भी शुरू होंगे लेकिन वो कॉलेज पूरी तरह से बन जाने के बाद होंगे , अभी कॉलेज का बनने का काम युद्धस्तर पर शहर की नहर कॉलोनी में चल रहा है , लेकिन उसको अभी कुछ महीनो का समय लगेगा इसके चलते ये कॉलेज एक बार अस्थाई तौर पर सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कुल में चलाया जा रहा है विधार्थी(Students) यहां दाखिला ले सकते हैं। दाखिला (Admission)लेने के लिए विधार्थी डा प्रदीप सिंह से 94632-33972 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं इस संबधी पंजाब सरकार की वेबसाइट पर भी जानकारी ले सकते हैं।

Govt College Abohar
Govt College Abohar Admission Open

नगर कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने बताया कि अभी तक यहां कोई भी सरकारी कॉलेज(Govt College ) नहीं था जिसके चलते बलुआना क्षेत्र के स्टूडेंट्स को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता था खास कर गरीब स्टूडेंट्स दाखला लेने में काफी परेशान होते थे क्यूंकि प्राइवेट कॉलेज की फीस काफी ज्यादा होती है। सरकारी कॉलेज का सत्र अगस्त से प्रारंभ होने जा रहा है।


Spread the love

Leave a Reply