June 25, 2024
Firing at Showroom Millennium Tyre Andy Dugga News

Andy Dhugga Mankirt Aulakh

Spread the love

पंजाबी सिंगर Mankirt Aulakh के करीबी Andy Dugga के Showroom पर Firing , Lawrence Bishnoi Gang ने ली जुम्मेवारी

चंडीगढ़ – पंजाबी मशहूर सिंगर मनकीरत औलख के करीबी दोस्त एंडी दुग्गा के कनाडा स्तिथ शो रूम पर कल फायरिंग हुई। इसमें ब्राम्पटन पुलिस ने एक दोषी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसका नाम तरनजीत सिंह गिल है ये पंजाब का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार इसकी उम्र 23 साल के आसपास है। हालाँकि एंडी दुग्गा के शो रूम पर फायरिंग मामले में दो लोग शामिल थे। इनमे से एक फरार है। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाई की जा रही है।

Lawrence Bishnoi Group Post
Firing at Showroom Millennium Tyre Andy Dugga News

मिली जानकारी अनुसार दो दिन पहले भारतीय मूल के पंजाब निवासी एंडी दुग्गा के कनाडा स्तिथ टायरों के शोरूम में फायरिंग हुई थी। इसके बाद लॉरेंस बिशनोई ग्रुप ने इस फायरिंग की जुम्मेवारी ली है। हालाँकि ये समझ से बाहर है क्यूंकि हमेशा एंडी दुग्गा को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का विरोधी ग्रुप दविंदर बंबीहा ग्रुप धमकी देता रहा है। लेकिन इस बार खुद लॉरेंस गैंग की तरफ से ही फायरिंग की जुम्मेवारी ली गयी।

जबकि बंबीहा ग्रुप हमेशा एंडी दुग्गा को लॉरेंस ग्रुप का करीबी मानता है। यही नहीं मनकीरत औलख की लॉरेंस बिश्नोई के साथ वायरल फोटो से मनकीरत को भी लॉरेंस का करीबी माना जाता है इसी तरह जब एंडी दुग्गा मनकीरत का इतना खास दोस्त है तो लॉरेंस ग्रुप कैसे एंडी दुग्गा पर फायरिंग करवा सकता है।

Firing at Showroom Millennium Tyre Andy Dugga News

Firing at Showroom Millennium Tyre Andy Dugga News
Andy Dugga Mankirt Aulakh

अगर भास्कर की मानें तो उसके अनुसार ये फायरिंग दविंदर बंबीहा ग्रुप ने ही करवाई है। क्यूंकि बंबीहा ग्रुप का कहना है कि एंडी दुग्गा उनके विरोधी गैंग को काफी सहयोग दे रहा है। लेकिन वायरल पोस्ट में लॉरेंस ग्रुप ने खुद एंडी दुग्गा के शोरूम पर हुई फायरिंग की जुम्मेवारी ली है। लॉरेंस गैंग की तरफ से कहा गया कि ये जो एंडी दुग्गा के शो रूम पर फायरिंग हुई है ये लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने करवाई है। इसके साथ हमारा पेशों से सबंधित कोई विवाद था। अगर ये अभी नहीं माना तो इसके आगे का समय इसके लिए ज्यादा खतरनाक होने वाला है।

बता दें कि कनाडा पुलिस ने एक युवक को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है हालाँकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये युवक किस गैंग से सबंधित है व किसके कहने पर गोलियां चलाई है। ये सभी पुलिस जाँच के बाद ही साफ हो पायेगा। जानकारी अनुसार एंडी दुग्गा का कनाडा के ब्रम्पटन मिलेनियम टायर सेंटर नाम से बड़ा कारोबार है। इनके कारोबार का जिक्र मनकीरत औलख ने अपने गानों काफी बार किया है। बताया जाता है कि जब भी मनकीरत औलख कहीं विदेश शो के लिए जाते हैं तो उनका सारा प्रबंध एंडी दुग्गा की तरफ से किया जाता है। साथ ही एंडी दुग्गा कनाडा में कब्बडीकप भी करवाते रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply