May 20, 2024
brazilk couple viral news

Brazil Couple Viral News

आमतौर पर बीच पर मौज मस्ती करने या पिकनिक मानाने के लिए जाते हैं लेकिन ब्राजील के एक समुन्द्र किनारे एक कपल ने बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी।
Spread the love

आमतौर पर बीच पर मौज मस्ती करने या पिकनिक मानाने के लिए जाते हैं लेकिन ब्राजील के एक समुन्द्र किनारे एक कपल ने बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी। सोशल मीडिया पर कपल का सेक्स करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। स्थानीय पुलिस ने कारवाई करते हुए कपल को गिरफ्तार कर लिया है।

ये मामला रियो डी जनेरियो के काबो फ्रिओ के एक बीच का बताया जा रहा है। जहां बीते 4 दिसंबर को डो फोर्ट बीच पर ये कपल संबंध मना रहा था. इस दौरान बीच पर काफी लोग थे. इसके बावजूद भी इस बेशर्म कपल को कोई फर्क नहीं पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स बिना किसी की चिंता किए अपनी पार्टनर के ऊपर लेटा हुआ है।

brazil couple viral video
Brazil Beach

वायरल वीडियो में शख्स को गंदी हरकत करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कहा कि बीच पर न जाने कितने लोगों ने इस कपल को सेक्स करते हुए देखा होगा. एक यूजर ने लिखा कि इस कपल को शर्म से मर जाना चाहिए. कई लोगों ने कपल को जमकर ट्रोल किया।

बहरहाल , पुलिस ने कहा कि समुन्द्र किनारे ऐसी हरकत करना बहुत ही शर्मनाक व बेहूदा है पुलिस ने कहा कि उनकी तरफ से वीडियो की जाँच की जा रही है हालाँकि उन्हें इस मामले कोई शिकायत नहीं मिली है। आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है ऐसे कई वीडियो पहले भी आ चुके हैं। पुलिस ने उनकी पहचान सर्वजनक नहीं की है।


Spread the love

Leave a Reply