April 25, 2024
Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court

Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court

Spread the love

धोखाधड़ी के केस में फसी अभिनेत्री अमीषा पटेल , कोर्ट में हुई पेश

चंडीगढ़ :Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म ग़दर 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। पटेल की ये फिल्म बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ आई है। इससे पहले इन दोनों ने फिल्म ग़दर में भी काम किया था जिसे लोगों का काफी प्यार मिला था। ग़दर फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। अब इसका दूसरा पार्ट बनाया गया है। लेकिन एक तरफ अभिनेत्री जहाँ इस फिल्म को लेकर हर तरफ वाहवाही लूट रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ पांच साल पुराने एक मामले को लेकर उनकी परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court

Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court
Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court

दरअसल , रांची सिविल कोर्ट ने अप्रैल में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया था. शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल और उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी, धमकी और चेक बाउंस का मामला दर्ज कराया था। कोर्ट के वारंट के बाद अमीषा पटेल शनिवार को सिविल कोर्ट में पेश हुईं। अमीषा ने 2017 के चेक बाउंस धोखाधड़ी मामले में कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया है, उन्हें कोर्ट में पेश होने के बाद 21 जून तक सशर्त जमानत भी दी गई है।

क्या है मामला

मामला साल 2017 का है जब एक प्रोग्राम के दौरान अमीषा पटेल की मुलाकात झारखंड के एक फिल्म निर्माता अजय सिंह के साथ हुई , अजय सिंह ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि अभिनेत्री पटेल ने उसके साथ ढाई करोड़ की धोखधड़ी की है। क्यूंकि पटेल ने उन्हें फिल्मो में पैसे लगाने को कहा था , फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। निर्माता अजय कुमार सिंह ने 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अमीषा पटेल से मुलाकात की थी।

Actress Ameesha Patel surrenders in Ranchi court
amisha patel gadar movie photo

जानिए कैसे रखे जाते हैं तूफानों के नाम , बिपरजॉय का मतलब क्या है

निर्माता अजय कुमार सिंह ने बताया कि अभिनेत्री ने देसी मैजिक बनाने को लेकर ढाई करोड़ रूपये लिए थे जोकि उन्हें खाते में ट्रांसफर किये गए , इसके बाद अभिनेत्री ने उनके साथ फिल्म में काम नहीं किया। फिर जब काम नहीं करने पर उन्होंने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है बता दें कि सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के मालिक हैं।

अजय कुमार ने शिकायत में कहा था कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की। फिल्म नहीं बनने पर अजय कुमार सिंह ने अमीषा से पैसे वापस मांगे। इसके बाद अमीषा ने अजय कुमार सिंह को एक चेक दिया, लेकिन वह बाउंस हो गया। निर्माता अजय सिंह के अनुसार अमीषा पटेल ने फिल्म पूरी होने के बाद पैसा ब्याज सहित लौटने का वायदा किया था लेकिन पैसे वापस नहीं किये। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई फिल्म की सूटिंग साल 2013 में पूरी हुई थी।


Spread the love

Leave a Reply