February 24, 2024
Youtuber Malti Chauhan Death News

Youtuber Malti Chauhan Death News

Spread the love

Youtuber मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उत्तर प्रदेश : यूपी के संतकबीर नगर की रहने वाली फेमस युट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। मालती का शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया था। इससे पहले मालती ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में बताया था कि उनके पति उसके साथ वीडियो नहीं बनाना चाहते और वो ससुराल जा रही है वहां जो भी होगा उसके जुम्मेवार उसका पति होगा। मालती ने कहा कि लोगों ने भी उसपर बहुत दबाव बनाया हुआ है कि तुम अपने ससुराल क्यों नहीं जाती वहां जाओ। वहीं पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।

Youtuber Malti Chauhan Death News

बता दें कि मालती चौहान जो कि महुली थाना क्षेत्र के अधीन आते गांव जगदीशपुर की रहने वाली थी। मालती चौहान काफी गरीब परिवार से थी। लेकिन पिछले कुछ समय से मालती ने अपने पति के साथ यूट्यूब पर वीडियो बनाने शुरू किये , यहां मालती थोड़े समय में ही फेमस हो गयी थी। उसके दो चैनल पर 6 – 6 लाख सब्सक्राइबर थे। उसके वीडियो भी लोगों द्वारा काफी पसंद किये जा रहे थे। मालती ने घर भी खुद के पैसों से बनाया था। लेकिन अचानक मालती ने अपने लास्ट वीडियो में बताया कि वह अब बहुत परेशान हो चुकी है।

अब वह अपनी जिंदिगी अपने तरिके से जीना चाहती है। उसने कहा कि उसके पति भले ही उसके साथ न रहे उसे कोई परेशानी नहीं है। अपने सात मिनट के वीडियो में मालती ने कहा मैं सोशल मीडिया पर वीडियो बनाना नहीं छोड़ सकती क्यूंकि यही से मुझे सब कुछ मिला है। उसने कहा कि मुझे अपने पति से कुछ भी नहीं चाहिए। अपने बेटे को में किसी भी तरिके से पाल लुंगी। मालती ने कहा अब सायद मेरा आखरी वीडियो होगा। मालती ने अपने वीडियो में कहा जो कुछ भी मेरा साथ गलत होगा उसका जुम्मेवार मेरा पति होगा।

मालती के पिता ने उसके पति पर हत्या व दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड सहिंता की धारा 304 बी के तहत केस दर्ज़ कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टेम कि रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।


Spread the love

Leave a Reply