May 20, 2024
suicide squad kill the justice league

suicide squad kill the justice league

Spread the love

Suicide Squad: Kill the Justice League गेम हुआ फ्लॉप, यूज़र्स के पैसे वापस लौटा रही कंपनी

New Delhi : Suicide Squad: Kill the Justice League game flopped- रॉकस्टेडी स्टूडियोज़ ने ‘सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग‘ के लिए आगामी पैच को अगले हफ्ते नहीं रिलीज़ करने का फैसला किया है ताकि वह खेल को मार्च में होने वाले सीज़न 1 के लॉन्च के लिए तैयार कर सके।

रॉकस्टेडी ने ‘सुसाइड स्क्वाड’ की वेबसाइट पर एक पोस्ट में खिलाड़ियों की मांग को स्वीकार किया और खेल के अगले पैच के लिए रिलीज़ को विलम्बित किया है। पैच में अनेक बग्स को सही करने और गेमप्ले में सुधार करने के लिए ध्यान दिया जा रहा था, लेकिन अब कंपनी ने सीज़न 1 के लिए पूरी तरह से तैयार होने पर ध्यान दिया है।

Suicide Squad: Kill the Justice League game flopped
Suicide Squad Kill the Justice League

वहीं सोनी ने सुसाइड स्क्वाड में मल्टीप्लयेर व ऑनलाइन कनेक्शन की समस्या को देखते हुए इसके खिलाडियों को रिफंड करना शुरू कर दिया है . क्यूंकि यूज़र्स को इसके गेम प्ले दौरान लोडिंग व गेम में आगे बढ़ने वाले स्टेप्स में काफी समस्याओं का समाना करना पड़ा . यूज़र ने इसके लिए निर्माता कम्पनी को शिकायत भी दी थी . गेम यूज़र्स को पेश आ रही समस्याओं को मध्यनज़र रखते हुए कम्पनी ने अभी इसकी रिलीज को लेट कर दिया है और यूज़र्स को पेमेंट वापस करना शुरू कर दिया है .

वहीं रॉकस्टेडी स्टूडियो जिसने इस गेम को रिलीज किया था ने अपने यूज़र्स को बताया कि इसमें आने वाली समस्यों को दूर करने पर काम कर रहे हैं जल्द ही हम इसको अगले सीजन तक रिलीज करेंगे . अगर इसमें गेम यूज़र्स के अनुभव की बात करें तो ये मिला जुला रहा . कुछ ने इसको बहुत अच्छा बताया वहीं कुछ यूज़र के लिए ये गेम काफी खराब रहा . कम्पनी की तरफ से दिए जा रहे रिफंड कारण सोनी के लिए ये एक बड़ी मुसीबत बन सकती हैं क्यूंकि इसी AAA गेमिंग क्वालिटी पर प्रश्न उठ सकते हैं खासकर तब जब ये गेम अपनी क्वालिटी के अनुसार यूज़र्स की उमीदों पर खरे नहीं उतर रहे हों .

Suicide Squad: Kill the Justice League game flopped

Suicide Squad: Kill the Justice League game flopped
suicide squad kill the justice league

आपको बता दें कि Suicide Squad: Kill the Justice League गेम को रॉकस्टेडी स्टूडियो ने डेवेलप किया है जो यूनाइटेड किंगडम की कम्पनी है . वहीं रॉकस्टीडी ने एक पोस्ट में बताया कि हमने गेम यूज़र्स की मांग को माना है हम इसी समस्याओं को दूर करने पर ध्यान दे रहे हैं . पिछले हफ्ते रॉकस्टेडी के अधिकारी वार्नर ब्रोस ने कहा था कि ये गेम यूज़र्स की उमीदों पर खरा नहीं उतरा . वहीं फिनांशल अफसर ने बताया की इसे फरवरी में $70 पर बेचा गया था . वहीं पिछले साल वार्नर ब्रोस डिस्कवरी ने Hogwarts Legacy गेम रिलीज किया था जो साल २०२३ का सबसे ज्यादा बेचा जाने वाला गेम बना था .

रॉकस्टेडी के प्रवक्ता ने कहा, “इस साल, हमारे एक मुख्य वीडियो गेम रिलीज सुसाइड स्क्वाड, जिसे हमने 2024 में रिलीज किया, उसका लॉन्च हमारी उम्मीदों से कम रहा है, जो इस क्वॉर्टर की शुरुआत में रिलीज हुआ था, जिसके चलते हमारे गेम बिजनेस को Q1 में मुश्किल साल-ओवर-साल कॉम्पेयरिजन का सामना करना पड़ेगा।”

Suicide Squad Kill the Justice League
Suicide Squad Kill the Justice League

सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग के लॉन्च के बाद, स्टीम पर खिलाड़ियों की संख्या गिर गई है। IGN की समीक्षा में, खेल को 5/10 की रेटिंग मिली, और कहा गया कि खेल एक बारीक और उबाऊ लूटर-शूटर है।

खिलाड़ियों में पहले से ही उत्सुकता है कि अब रॉकस्टेडी का लाइव-सेवा प्लान क्या होगा, जब खेल फ्लॉप हो चुका है। IGN ने सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग के खिलाड़ियों की एक गुप्त संदेश को खोज निकाला है जो बैटमैन के वापसी की मजबूत संकेत लगता है। डेटामाइनिंग ने दिखाया है कि फ्लैश और ग्रीन लैंटर्न को किसी रूप में वापसी की मजबूत संकेत है। अन्य खिलने योग्य कैरेक्टर्स जिनकी शक है कि रास्ता में हैं उनमें मिसेस फ्रीज (नोरा फ्राइज), लॉलेस, और डेथस्ट्रोक शामिल हैं।


Spread the love

Leave a Reply