April 24, 2024
suhani bhatnagar biographyni bhatnagar film dangal

suhani bhatnagar biographyni bhatnagar film dangal

Spread the love

फिल्म दंगल में काम करने वाली लड़की सुहानी भटनागर का निधन

नई दिल्ली : हिंदी फिल्म दंगल में छोटी बबिता फोगाट का रोले निभाने वाली लड़की सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। वह मात्र 19 साल की थी। सुहानी ने आमिर खान की फिल्म दंगल में काम किया था। सुहानी, डर्मेटोमायोसाइटिस बीमारी से जूझ रही थीं। डॉक्टरों की रिपोर्ट के अनुसार उनके फेफड़ों में पानी भर गया था।

Suhani Bhatnagar Passed Away reason
Suhani Bhatnagar

मिली जानकारी अनुसार सुहानी भटनागर जोकि आमिर खान की फिल्म दंगल में काम कर चुकी थी उनका मात्र 19 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। बताया जाता है कि सुहानी के उलटे हाथ पर सूजन आने लगी थी इसलिए उन्हें दिल्ली के एम्स में दाखिल करवाया गया था। उन्हें इंफेक्शन हो गया, जिसके बाद इम्यूनिटी कमजोर होने के चलते उन्हें इंफेक्शन हो गया। इसके एक हफ्ते बाद सुहानी ने हस्पताल में दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के अनुसार सुहानी के फेफड़ों में पानी भर गया था उनको साँस लेने में भी दिक्क्त हो रही थी इसलिए उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गयी।

बता दें कि सुहानी ने आमिर खान संग उनकी फिल्म दंगल में काम किया था उनके साथ को- स्टार रही जयरा वासिम ने भी सुहानी की मौत पर दुःख जाहिर किया है जायरा वासिम ने कहा कि ये बहुत ही दुखद है मेरे पास इस दुःख को बयान करने के लिए कोई शब्द नहीं है। जायरा ने कहा सुहानी की मौत की खबर ने मुझे हिलाकर रख दिया है ये मेरे लिए बहुत ही शॉकिंग न्यूज़ है। जयरा ने कहा सुहानी का परिवार इस समय जिस मुश्किल घड़ी में है, उनके साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

Suhani Bhatnagar Passed Away reason

Suhani Bhatnagar Passed Away reason
Suhani Bhatnagar Film Dangal 2016

बता दें कि सुहानी ने 16 फरवरी की शाम दम तोड़ दिया. पार्थिव शरीर को 17 फरवरी को मुखाग्नि दी गई। मीडिया से बात करते हुए सुहानी के पिता ने बताया कि सुहानी के उलटे हाथ पर सूजन काफी बढ़ गयी थी इसलिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि हमने पहले इस सूजन को नार्मल समझा था लेकिन बाद में ये धीरे धीरे बढ़ती गयी पुरे शरीर में फैल गयी। सुहानी फिल्म दंगल में ऑडिशन के लिए शामिल हुए 25000 बच्चों में से चुनी गयी थी। सुहानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पढ़ाई पूरी करके फुल टाइम एक्टर बनना चाहती है।


Spread the love

Leave a Reply