June 18, 2024
Sidhu Musewala's father gets death threat again

balkar singh sidhu moose wala father

Spread the love

सिद्धू मूसेवाला के पिता को फिर मिली जान से मारने की धमकी-Sidhu Musewala’s father gets death threat again

चडीगढ़ : दिवगंत मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बालकोर सिंह को ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी लॉरेंस गैंग की तरफ से दी गयी है। हालाँकि मानसा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कर आगे की क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस धमकी भरे ईमेल में सिद्धू मूसेवाला के पिता को कहा गया है कि तुम बार-बार लॉरेंस बिश्नोई का नाम क्यों लेते हो ? इस लिए हम तुम मार डालेंगे। धमकी राजस्थान से दी गयी है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी : Sidhu Musewala’s father gets death threat again

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी मिली हो,बल्कि कई बार पहले भी उन्हें लॉरेंस गैंग की तरफ से धमकी मिल चुकी है। पिछले दिनों राजस्थान से ही एक 14 वर्षीय बच्चे को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस लड़के ने भी सिद्धू मूसेवाला के पिता को ईमेल से धमकी दी थी। हालाँकि पुलिस जाँच में सामने आया, कि इस लड़के का लॉरेंस गैंग से कोई सबंध नहीं था बल्कि इसने मशहूर होने के लिए धमकी दी थी।

Sidhu Musewala's father gets death threat again
Balkar singh sidhu moose wala father

लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में किया था पिता को धमकी से इंकार

पिछले दिनों कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू हुआ था। जब उससे गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने सबंधी पूछा गया गया तो गैंगस्टर बिश्नोई ने कहा कि, मैने कभी भी मूसेवाला के पिता को धमकी नहीं दी न ही हमारा उनसे कोई वेर विरोध है हमारी दुश्मनी सिद्धू मूसेवाला से थी , हमने उसको मार कर बदला ले लिया। बिश्नोई ने कहा कि मूसेवाला के पिता मेरे बजुर्गो जैसे है।

Sidhu Musewala's father gets death threat again
Gangster Lawrence Bishnoi

इसी इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने कहा कि अभिनेता सलमान खान काला हिरन शिकार मामले में बिश्नोई समाज से बीकानेर नोखा तहसील स्तिथ मंदिर में जाकर माफ़ी मांगे , अन्यथा हम उसको मार डालेंगे। धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गयी है।


Spread the love

Leave a Reply