May 21, 2024
ranjit bawa with gurdeep rana

ranjit bawa

पंजाबी सिंगर रंजीत बावा एक नई मुसीबत में फसते नज़र आ रहे हैं। रंजीत बावा के एक हेरोइन तस्कर गुरदीप सिंह राणा के साथ सबंध होने की जानकारी सामने आई है।
Spread the love

Amritsar : पंजाबी सिंगर रंजीत बावा एक नई मुसीबत में फसते नज़र आ रहे हैं। रंजीत बावा के एक हेरोइन तस्कर गुरदीप सिंह राणा के साथ सबंध होने की जानकारी सामने आई है। इस मामले में स्पेशल टास्क फाॅर्स ने जाँच शुरू कर दी है।


प्राप्त जानकारी अनुसार एसटीएफ के बुलाने पर भाजपा युवा मोर्चा के वाईस प्रेजिडेंट व अधिवक्ता अशोक सरीन ने स्पेसल टास्क फोर्स के समक्ष सबूत पेश किये। जिक्रयोग है कि एसटीएफ ने कुछ समय पहले गुरदीप राणा से 6 किलो हेरोइन पकड़ी थी जिसमे राणा से पूछताछ में उसके संबंध पंजाबी सिंगर रंजीत बावा के साथ होने की जानकारी सामने आई है। इस मामले में अब पंजाबी सिंगर रंजीत बावा से पूछताछ की जानी है।

ranjit bawa with gurdeep rana
Ranjit Bawa

रंजीत बावा अभी विदेश दौरे पर हैं डीएसपी अरुण शर्मा ने कहा कि जब रंजीत बावा विदेश से लौटेगा तो उसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि रंजीत बावा से दस्तावेज मांगे जायेंगे जो उसने राणा की कोठी व फार्म हाउस में गीतों की शूटिंग के लिए पैसे देने का इकरार किया गया था।
बीजेपी युवा मोर्चा के वाईस प्रेजिडेंट ने ही कुछ समय पहले एक शिकायत दर्ज़ कराई थी जिसमे उन्होंने जेल में बंद राणा से रंजीत बावा के सबंध होने की बात कही थी।

ranjit bawa news
Ranjit Bawa

अधिवक्ता अशोक सरीन ने कहा कि रंजीत बावा का एक गीत “सरकारों ही विकाउंदिआं ने चिट्टा ” की शूटिंग के पैसे गुरदीप राणा से ही लिए थे। इसी बीच सरीन ने डीजीपी पंजाब से रंजीत बावा की जाँच ईडी से करने की बात कही। सरीन ने कहा की रंजीत बावा की सारी प्रॉपटी , विदेशी दौरों की जाँच भी की जाये। सरीन ने कहा कि तस्कर गुरदीप राणा की कोठी में पंजाब के कई सिंगरों ने अपने सांग की शूटिंग की है।


Spread the love

Leave a Reply