February 23, 2024
Abohar - Sitto Hanumangarh Bypaas Accident

Abohar - Sitto Hanumangarh Bypaas Accident

अबोहर के सीतोगुन्नो व हनुमानगढ़ बाईपास पर कार व छोटे हाथी के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी। छोटे हाथी में सवार लोग राजस्थान के गंगानगर में नर्म चुगाई के लिए जा रहे थे
Spread the love

अबोहर : अबोहर के सीतोगुन्नो व हनुमानगढ़ बाईपास पर कार व छोटे हाथी के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी। छोटे हाथी में सवार लोग राजस्थान के गंगानगर में नरमा चुगाई के लिए जा रहे थे जैसे ही वो अबोहर के सीतो हनुमानगढ़ बाईपास पर पहुंचे उन्हें सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। कार अजीमगढ़ का रहने वाला संजू (22) चला रहा था। जब उसने ओवरटेक करने की कोशिश की उस वक्त ये घटना घटी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री मुक्तसर साहिब के कुत्तियांवाली के मजदुर अपने परिवारों सहित राजस्थान के श्री गंगानगर नरमा चुगाई के लिए जा रहे थे। जैसे ही वो अबोहर के सीतो – हनुमानगढ़ बाईपास पर पहुंचे उन्हें सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी जिसे कार व छोटे हाथी चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गयी व इस घटना में 19 लोगों के घायल होने के समाचार हैं।

Abohar - Sitto Hanumangarh Bypaas Accident
Abohar – Sitto Hanumangarh Bypaas Accident

घायलों में 5 से 7 साल के बच्चे भीं शामिल थे जो देर शाम तक बेहोस रहे। इसी बीच छोटे हाथी के चालक ने भी श्री गंगानगर के एक हस्पताल में दम तोड़ दिया। यह हादसा सीतो – हनुमानगढ़ बाईपास के थोड़ी दूर स्तिथ तारा मोटर के नजदीक हुआ। थाना सिटी के एसएचओ हरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार चालक संजू (22 ) मृत के खिलाफ मामला दर्ज़ किया है क्यूंकि घटना में कार चालक की लापरवाई सामने आई थी इस दुर्घटना के समय व जिन्दा था।


Spread the love

Leave a Reply