April 25, 2024
Rahul Gandhi's Flying Kiss In Parliament

smriti irani

Spread the love

Rahul Gandhi 50 साल की बूढ़ी को क्यों Flying Kiss देंगे : Congress MLA Neetu Singh

नई दिल्ली :Rahul Gandhi’s Flying Kiss In Parliament – राहुल गाँधी के ससंद में दिए कतिथ फ्लाइंग किस को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब कांग्रेस एमएलए नीतू सिंह ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर चुटकी लेते हुए कहा कि ईरानी हमेशा ही हमारे नेता राहुल गाँधी को बदनाम करने में लगी रहती है। नीतू ने कहा कि पुरे सदन में सभी सदस्य मौजूद थे तो राहुल ने सता पक्ष की तरफ प्यार से फ्लाइंग किस का इशारा किया था। लेकिन समझ नहीं आता कि ईरानी इसे कैसे समझ गयी कि राहुल ने ये किस सिर्फ मुझे ही दिया है।

नीतू सिंह ने कहा कि संसद में और भी बहुत सारी महिलाएं थी उन्हें तो नहीं लगा , लेकिन बाद में स्मृति ईरानी के बोलने के बाद उन्होंने भी राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई थी। नीतू ने कहा कि वहां अकेली महिलाएं नहीं बल्कि पुरुष नेता भी मौजूद थे। कांग्रेस नेत्री ने कहा कि हेमा मालिनी ने भी कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं देखा , इस जाहिर है कि ये ईरानी राहुल गाँधी को बदनाम करना चाहती है क्यूंकि इनकी मानहानि वाले केस में किरकिरी हुई है। इसलिए इन्होने एक नया मुद्दा बना लिया है। Rahul Gandhi’s Flying Kiss In Parliament 

Rahul Gandhi's Flying Kiss In Parliament
Congress MLA Nittu Singh

कांग्रेस विधायका नीतू ने कहा कि हमारे नेता राहुल गाँधी अभी तक कुंवारे हैं लेकिन उनको लड़कियों की कमी नहीं है वो जब चाहें किसी भी लड़की से शादी कर कर सकते हैं। नीतू ने कह कि राहुल गाँधी 50 साल की बूढ़ी औरत को ही फ्लाइंग किस क्यों देंगे। उन्होंने कहा कि अगर राहुल ने कुछ भी गलत किया है तो सत्तापक्ष उनकी जाँच करवा ले, हमे कभी भी कार्रवाई से डर नहीं लगता।

Rahul Gandhi’s Flying Kiss In Parliament

Rahul Gandhi's Flying Kiss In Parliament
Rahul Gandhi’s Flying Kiss In Parliament

वहीं इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस की नेत्री ने महुआ मोइत्री ने कहा कि जब इनके नेता बृजभूषण ने महिला रेसलरों के साथ योन शोषण किया तब तो स्मृति ईरानी एक शब्द भी नहीं बोली थी। अब एक फ्लाइंग किस को लेकर इतना बड़ा विवाद कर रही हैं।

दिल्ली महिला आयोग की चैयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने भी कहा कि संसद में दो लाइन पीछे बैठे बृजभूसन ने जब महिला रेसलरों के साथ योन शोषण किया था , जब उनकी छाती पर हाथ लगाए, उनकी कमर को टच किया था तब महिला एवं बालविकास मंत्री ईरानी ने एक शब्द नहीं बोला ?


Spread the love

Leave a Reply