June 18, 2024
Mukhtar Ansari Case

Mukhtar Ansari

Spread the love

यूपी के गैंस्टर नेता मुख्त्यार असांरी की कल यूपी की बाँदा जेल में वापसी हो चुकी है। कल यूपी पुलिस 900 किलोमीटर का सफर तय कर पंजाब की रोपड़ जेल में बंद अंसारी को लेने पहुंची थी। कड़ी सुरक्षा के बीच पंजाब पुलिस ने मुख्त्यार अंसारी को यूपी पुलिस को सौंप दिया था। लेकिन इसी बीच सियासत और गरमा गयी है अभी यूपी कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर दोहरा चरित्र होने का आरोप लगाया है।

Mukhtar Ansari Case
Ajay Kumar Lallu

कांग्रेस नेता अजय कुमार ने कहा है कि भाजपा ये बताये की मुख्त्यार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल किसने भेजा था। उन्होंने कहा कि मुख्त्यार अंसारी पहले यूपी जेल में बंद था और जिस समय अंसारी को यूपी से पंजाब की रोपड़ जेल में संथातरित किया गया उस समय बीजेपी की सरकार थी। उन्होंने आगे कहा कि जो हालही में एक एम्बुलेंस पकड़ी गयी है वो भी भाजपा नेत्री की है। अजय लल्लू ने कहा की बीजेपी का दोहरा चेहरा दागदार हो चूका है और बीजेपी को अब ज्ञान देना बंद कर देना चाहिए क्यूंकि किस को कहाँ कब भेजना है ये देश की अदालत तय करती है उन्होंने कहा की भारत सविधान और कानूनों से चलता है किसी के कहने से नहीं।

Mukhtar Ansari Case
Mukhtar Ansari

आपको बता दें स्पा नेता मुख्त्यार अंसारी पिछले दो सालों से पंजाब की रोपड़ जेल में बंद था अंसारी को लेने यूपी पुलिस 8 बार लेने आ चुकी थी लेकिन पंजाब सरकार की और से कभी कुछ तो कभी कुछ बहाना लगते हुए उन्हें वापस भेज दिया जाता। फिर यूपी सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंची जहां पर कोर्ट ने पंजाब सरकार को आदेश दिया कि वो मुख्त्यार अंसारी को यूपी पुलिस के हवाले कर दे। इस तरह यूपी पुलिस 900 किलोमीटर का सफर तय कर पंजाब की रोपड़ जेल पहुंची थी जहाँ से मुख़्तार अंसारी को लेकर बाँदा जेल सिफ्ट किया गया है।


Spread the love

Leave a Reply