June 18, 2024
MP teen Girls Viral NEWs

MP NEWS

मध्य प्रदेश पिछले काफी दिनों से क्राइम में चर्चित रहा है , ऐसी ही एक और खबर मध्य प्रदेश से सामने आई है जहां पर छोटी बच्चियों को बिलकुल नंगे करके घुमाया गया है।
Spread the love

मध्य प्रदेश पिछले काफी दिनों से क्राइम में चर्चित रहा है , ऐसी ही एक और खबर मध्य प्रदेश से सामने आई है जहां पर छोटी बच्चियों को बिलकुल नंगे करके घुमाया गया है। ऐसा किसी ओर ने नहीं बल्कि इन बच्चियों के माता पिता व मोहल्ला वासियों ने ही किया है।


मध्य प्रदेश के दमोह में इस कुप्रथा की बानगी देखने को मिली जहां पर छोटी बच्चियों को हाथ में मुस्ल देकर उन्हें बिलकुल नग्न पुरे गावं में घुमाया गया , ये किसी ओर ने नहीं बल्कि उनके माता -पिता व रिश्तेदारों ने ही किया था। आपको बता दें कि यहां एक पुरातन कुप्रथा काफी समय से प्रचलित है जब भी गावं में काफी समय से बारिश नहीं हो तब गांव वाले इस कुप्रथा का सहारा लेते हैं।

small girls roamed the street without closthes
Small Girls Roamed Without Clothes
क्या है गावं वालों के विचार

इसमें छोटी बच्चियों को बिलकुल नग्न किया जाता है उसके बाद उनके कंधे पर मुस्ल रखा जाता है जिस पर मेंढ़क बंधा होता है, फिर उन्हें पुरे गावं में ऐसे ही घुमाया जाता है। उनके पीछे गांव की महिलाएं व पुरुष होते हैं महिलाएं पीछे भजन कीर्तन करती जाती है। जो घर रस्ते में आते हैं ये महिलाएं वहां से राशन आटा- दाल वगैरा मांगती रहती है जिसका बाद में भंडारा किया जाता है।

MP teen Girls Viral NEWs
MP NEWS

वहीं इस बारे में पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार ने कहा कि ये एक कुप्रथा है जो काफी समय से चली आ रही है , इसे आप अंध्विश्वास भी कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये उन बच्चियों की सहमति से करवाया जाता फिर भी अगर किसी बच्ची से बिना उसकी सहमति करवाया गया है तो उसके खिलाफ कारवाई की जाएगी।


Spread the love

Leave a Reply