February 24, 2024
Lucknow Suicide Case Today News

Lucknow Suicide Case Today News

Spread the love

युवक ने घरवालों के साथ वीडियो कॉल कर की आत्महत्या, रोकने के लिए चीखते रहे घरवाले

लखनऊ :Lucknow Suicide Case Today News- यूपी के लखनऊ से बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है। यहाँ के 35 वर्षीय दुकानदार ने अपने परिवारक मेंबरों को व्हाट्सप कॉल करते हुए उनके सामने ही खुद को गोली मार खुदखुशी कर ली। हालाँकि वीडियो कॉल में परिवारिक मेंबर उससे रोकने के लिए चीखते रहे, लेकिन उसने किसी की न सुनी। जैसे ही गोली चली मोबाइल भी नीचे गिर गया और व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी।

मिली जानकारी अनुसार अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले त्रिवेणी नगर का व्यपारी मुकेश श्रीवास्तव घर में साफ़ सफाई के दौरान प्रयोग होने वाले समाना बेचता था। लेकिन कोरोना काल के बाद उसका काम बुरी तरह से चौपट हो गया था। उस पर बहुत सारा कर्ज़ा हो गया था। इस वजह से वह बीमार भी रहने लगा। नशे का आदि भी हो गया था। इसके चलते श्रीवास्तव ने परेशान होकर अपने फैमली ग्रुप में वीडियो कॉल करते हुए परिवारक मेंबरों के सामने आत्महत्या कर ली। Lucknow Suicide Case Today News

Lucknow Suicide Case Today News

Lucknow Suicide Case Today News
Lucknow Suicide Case Today

घटना के दौरान मृतक के भाई, बहन वीडियो कॉल पर चीख-पुकार कर उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन वो नहीं रुका और सबके सामने वीडियो कॉल पर खुद को गोली ली। गोली चलते ही मुकेश के हाथ से मोबाइल छूटकर गिर गया. गोली की आवाज सुनकर जब तक अगल-बगल के लोग उसके कमरे में पहुंचते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। Lucknow Suicide Case Today News

वीडियो कॉल में मुकेश ने अपने परिवारक मेंबरों को अपनी माँ का ख्याल रखने की बात कही, उसने कहा कि अब वो ज़िंदगी से बहुत तंग आ चूका है। उसके पास खुदकुशी के इलावा कोई चारा नहीं बचा है। इसलिए वो अपनी जीवनलीला समाप्त करने जा रहा है। मुकेश अपनी माँ के साथ एक किराये के मकान में रहता था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्ज़े में लेकर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

वहीं अगर आपके या किसी आपके परिचित के मन में खुदकुशी सबंधी विचार आते हैं या आप मानसिक तौर पर परेशान रहते हैं तो कृपा भारत सरकार के 18002333330 – 1800914416 नंबरों पर सम्पर्क करें। यहां आपको सहायता दी जाएगी। आपका जीवन बहुत कीमती है। उसे ऐसे ही किसी मामूली परेशानी की वजह से खत्म न करें।


Spread the love

Leave a Reply