February 24, 2024
Instagram influencer Priya Singh accused her boyfriend of assault

Instagram influencer Priya Singh accused her boyfriend of assault

Spread the love

महाराष्ट्र : एमडी के बेटे ने अपनी प्रेमिका को कार से कुचला , जान से मारने का प्रयास

ठाणे : मुंबई के ठाणे में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को कार से कुचलकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। युवती को किसी राहगीर ने हॉस्पिटल में दाखिल करवाया है। लड़की का नाम प्रिया सिंह है इसके इंस्टाग्राम पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। लड़की ने मुंबई की ठाणे पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज़ नहीं की थी न ही उस लड़के को गिरफ्तार किया है। लड़की के अनुसार पुलिस उस आरोपी लड़के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं ले रही।

मिली जानकारी अनुसार आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष भी है, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रिया सिंह इन्फिनिटी मेडीसर्च सेंटर में भर्ती है। लड़की ने पूरी वारदात को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। लड़की प्रिया सिंह ने लिखा ” कि मेरा दाहिना पैर टूट गया है, जिसके लिए मेरी सर्जरी की गई है.

Instagram influencer Priya Singh accused her boyfriend of assault

Instagram influencer Priya Singh accused her boyfriend of assault
Instagram influencer Priya Singh accused her boyfriend of assault

मेरे दाहिने पैर में रॉड लगानी पड़ी है. मेरे पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं. मेरी बांहें, मेरी पीठ और पेट के हिस्से गहरी चोट है. मुझे कम से कम 3-4 महीने तक बिस्तर पर रहना होगा. उसके बाद अगले 6 महीने तक चलने के लिए सहारा लेना होगा। मेरी ही कमाई से मेरा परिवार चल रहा था. मैं अब काम नहीं कर पाऊंगी।

लड़की ने आगे बताया कि वह उस लड़के अश्वजीत को पिछले चार – पांच साल से डेट कर रही थी। प्रिया ने कहा वो हॉस्पिटल नहीं आया है, मैं उससे बहुत डरी हुई हूँ क्यूंकि उसके दोस्त मुझसे मिलने रोज़ हस्पताल आ रहे हैं। मैंने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है इसलिए मुझे व मेरी बहन को भी धमकियां मिल रही है। लड़की ने कहा कि मेरे परिवार को भी उनसे खतरा है।

लड़की प्रिया ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाया कि उसने मुझे धोखे में रखा, चूँकि उसने पहले कहा था मैं शादी सिर्फ तुमसे करूंगा, उसने अपनी पहली शादी की बात भी मुझसे छुपाई थी। इसके बाद उस लड़के ने कहा मेरा डाइवोर्स हो चूका है। प्रिया सिंह ने कहा कि जब 11 दिसंबर को अश्वजीत से मैंने बात की तो उसने बताया कि मैं एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में हूं.

Instagram influencer Priya Singh accused her boyfriend of assault
Priya Singh’s Instagram Post

प्रिया ने बताया कि इसके बाद मैं सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास पहुंच गई. वहां अश्वजीत पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मौजूद था। यहां जब उसने मुझे देखा तो वो घबरा गया क्यूंकि उसको नहीं पता था मैं यहां पहुंच रही हूँ। प्रिया ने कहा इसके बाद मैं बाहर आकर रोने लगी।

प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत उसके दोस्तों ने मेरे साथ मारपीट की. इससे मुझे काफी चोटें आईं. इसके बाद एसयूवी कार से कुचलने की कोशिश की। इससे मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्त रोमिल, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। इसके बाद गाड़ी से कुचलकर जान से मारने की कोशिश की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRIYA SINGH (@priyasingh_official)

वहीं इस लड़की के प्रेमी अश्वजीत का भी पक्ष सामने आया है उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि ये लड़की बस मेरे से पैसे इतना ऐंठना चाहती है। इससे पहले भी मैंने उसको पैसे दिए हैं जो मेरे पास रिकॉर्ड है। उसने कहा जब मैं किसी फंक्शन में गया हुआ था तब ये वहां नशे की हालात में पहुंची, मुझसे गालीगलोच करने लगी, यही नहीं इसने मेरे दोस्तों के साथ भी बतमीज़ी की। आरोपी लड़के ने कहा वो मुझसे बातचीत का जबरन दबाव बना रही थी। उसने मुझे होटल में भी बुलाया था।

अश्वजीत ने पुलिस को आगे बताया कि इस दौरान जब मेरे दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो प्रिया ने उनके साथ भी मारपीट की. इसी बीच ड्राइवर शेल्के ने एसयूवी को स्टार्ट किया, ताकि प्रिया वहां से हट जाए, लेकिन दुर्भाग्य से वह सड़क पर गिर गई. यह दुर्घटना जानबूझकर नहीं की गई थी। बहरहाल, ठाणे पुलिस ने एफआईआर के आधार पर आगे की जाँच शुरू कर दी है।


Spread the love

Leave a Reply