February 24, 2024
Harsh Chhikara Live News Hindi

Harsh Chhikara Live News Hindi

Spread the love

चंडीगढ़ : Harsh Chhikara Live News Hindi  हरियाणा के जीडी गोनेका स्कूल सोनीपत का मामला अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लगभग पांच महीने पहले जीडी गोनेका स्कूल में स्कूली छात्रों की आपसी रंजिस में जो मारपीट हुई उसको लेकर छात्रों के परिजन प्रसासन से मिले हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राजीनतिक पहुंच के चलते उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है जबकि उनके बच्चों को की कोई भी गलती नहीं उन्हें राजनीतक दबाव के चलते परेशान किया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि उनके बच्चों को नाजायज़ पर्चे दर्ज़ किये गए हैं पुलिस ने थाने में उन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर किया है।

Harsh Chhikara Live News Hindi
Harsh Chhikara Live

क्या है मामला : Harsh Chhikara Live News Hindi

आपको बता दें कि मई 2022 में गोनेका जीडी स्कूल सोनीपत में छात्रों की आपसी रंजिस के चलते स्कुल में मारपीट हुई थी इसमें हरियाणवी कलाकार गजेंद्र फोगाट का लड़का भी शामिल था। आरोप है कि उन लड़कों ने मिलकर फोगाट के बेटे से मारपीट की है। ये मामला दोनों पक्षों की तरफ से अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

क्या होते हैं टाडा Act , उपा Act व पोटा एक्ट in Hindi

इस मामले में छात्रों के परिजन हरियाणवी समाज सेवी व युवा नेता हर्ष छिक्कारा से मिले , मामला हर्ष छिक्कारा के पास आने के बाद पूरी तरह से मिडिया में हाइलाइट हुआ। हर्ष छिक्कारा ने एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा कि गजेंद्र फोगाट एक घमंडी इंसान है ऐसे इंसान को हरियाणा सरकार ने ओएसडी की उपाधि दे रखी है जो कि पुरे हरियाणा के लिए खतरनाक है। हर्ष छिक्कारा ने कहा कि गजेंद्र फोगाट अपने आप को हरियाणा का राजा बताता है। उसने पुलिस प्रशाशन पर भी दबाव बनाया हुआ है।

हर्ष छिक्कारा ने कहा कि गजेंद्र फोगाट ने अपने आप को राजा साबित करने के लिए झूठे मुकदमे उन बच्चों पर डलवाये है। जबकि वो कोई क्रिमनल नहीं है। यहीं नहीं जब छात्रों के परिजन गजेंद्र फोगाट से मिलने गए तब भी उन्होंने अभर्द भाषा का प्रयोग किया। हर्ष छिक्कारा ने गजेंद्र फोगाट को चेतवानी देते हुए कहा कि आपको माफ़ी मांगनी पड़ेगी।

Harsh Chhikara Live News Hindi
Hariyanvi Singer Gajender Phogat

वहीं इस मामले में गजेंद्र फोगाट ने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद है। मामला कोर्ट में चल रहा है। फोगाट ने कहा कि ये परिजन हाई कोर्ट से केस हरने के बाद इसे मीडिया में हाईलाइट करके उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। फोगाट ने कहा की जो वीडियो इन्होने वायरल किया है उसमे मेरा बेटा है ही नहीं।


Spread the love

Leave a Reply