May 21, 2024
Hardeep Singh Nijjar Case Latest Update

Canadian Prime Minister Justin Trudeau apologizes for the events surrounding Ukraine President Volodomyr Zelenskyy's visit at a media availability in Ottawa, Ontario, on Wednesday, Sept. 27, 2023.

Spread the love

निज्जर मामले में सहयोग करे भारत, हम भारत से सबंध खराब नहीं करना चाहते : जस्टिन टूडो

नई दिल्ली : कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो ने एक बार फिर आंतकी हरदीप निज्जर मर्डर केस में भारत सरकार को सहयोग देने की अपील की है। जस्टिन टूडो ने कहा कि हमारा मकसद भारत के साथ सबंध खराब करना नहीं है, हम सिर्फ आंतकी निज्जर मामले में भारत सरकार का सहयोग चाहते हैं। टूडो ने कहा कि ओटावा झगड़ा नहीं चाहता था।

Hardeep Singh Nijjar Case Latest Update
Hardeep Singh Nijjar Case Latest Update

Hardeep Singh Nijjar Case Latest Update

बता दें कि कुछ समय पहले कनाडा के प्रधानमंत्री टूडो ने भारत पर सीधे ही निज्जर मर्डर केस में हाथ होने का आरोप लगा दिया था। इसके बाद भारत सरकार ने तल्ख रुख अपनाते हुए कनाडा के राजदूत को तलब किया था। साथ ही कुछ राजदूतों को यहां से निकाल भी दिया था। भारत के गुस्से को देख प्रधानमंत्री टूडो ने अपने बयान बदलते हुए कहा कि हमारा मकसद ये नहीं था। हम बस निज्जर मर्डर केस में भारत का सहयोग चाहते हैं।

टूडो ने कहा कि जब भारत ने 40 कनाडियन डिप्लोमेट्स को मनमाने ढंग से निकल दिया था तब हम बहुत निराश हुए थे। हमे भारत से ऐसी उम्मीद नहीं थी। टूडो ने आगे कहा कि हमारा मकसद सिर्फ निज्जर मामले में भारत से सहयोग मांगना है। क्यूंकि इससे ये मामला सुलझाने में मदद मिलेगी


Spread the love

Leave a Reply