May 20, 2024
Dc Arvindpal Sandhu

DC Arvindpal Sandhu

इस दौरान संधू ने कहा की लोगों को कोरोना को अभी हल्के में नहीं लेना चाहिए क्यूंकि कोरोना अभी गया नहीं नहीं है कोरोना के प्रति हमे अभी सावधान रहने की जरूरत है
Spread the love

फाजिल्का डीसी अरविन्द पल संधू ने विभागय अधिकारीयों के साथ हुई मीटिंग में कहा कि जिलावासी सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालना करते हुए स्वंत्रता दिवस मनाये। उन्होंने आगामी 15 अगस्त को होने वाले प्रोग्राम सबंधी अधिकारीयों से विचार विमर्श किया।


इस दौरान संधू ने कहा की लोगों को कोरोना को अभी हल्के में नहीं लेना चाहिए क्यूंकि कोरोना अभी गया नहीं नहीं है कोरोना के प्रति हमे अभी सावधान रहने की जरूरत है। डीसी संधू ने कहा कि जरा सी लापरवाही भी इस समय बहुत भरी पड़ सकती है।

Dc Arvindpal Sandhu
DC Arvindpal Sandhu

डीसी अरविंदपाल संधू ने कहा कि आगे जो भी स्वंत्रता दिवस संबंधी पंजाब सरकार द्वारा हिदायतें जारी की जाएँगी उसके अनुसार ही आगे की रूप रेखा तैयार की जाएगी उन्होंने कहा की जिलावासी सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन करें कोरोना नियमों को तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी , उन्होंने अधिकारियों को पहले ही तैयारियां रखने की हिदायत दी है। बैठक के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने नगर कौंसिल, सेहत विभाग, शिक्षा विभाग, फूड सप्लाई विभाग, मार्केट कमेटी आदि विभागीय अधिकारियों को अपने-अपने विभाग के साथ संबंधित प्रबंध करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए साफ-सफाई, सेहत सुविधा, रिफ्रेशमेंट, पीने वाले पानी आदि जरूरी इंतजाम की तैयारियां कर ली जाए, जिससे सरकार के अगले आदेशों अनुसार प्रबंधों को यकीनी बना लिया जाए।

इस मौके पर एसडीएम फाजिल्का केशव गोयल, सहायक कमिश्नर कंवरजीत सिंह, एसपी मनविदर सिंह, जिला शिक्षा अफसर त्रिलोचन सिंह, कार्यकारी रजनीश कुमार व अन्य उपस्थित थे।


Spread the love

Leave a Reply