May 19, 2024
Elon Musk now buy Coca-Cola Company

Elon Musk Tesla CEO

हाल ही में ट्विटर के नए मालिक बने टेस्ला सीओ एलन मस्क Elon Musk now buy Coca-Cola Company ने कहा कि ट्विटर खरीदने के बाद..
Spread the love

नई दिल्ली : हाल ही में ट्विटर के नए मालिक बने टेस्ला सीओ एलन मस्क Elon Musk now buy Coca-Cola Company ने कहा कि ट्विटर खरीदने के बाद जल्द ही वो कोका कोला खरीदने वाले हैं। मस्क ट्विटर खरीदने के बाद काफी एक्टिव मूड में नज़र आ रहे हैं। मस्क का ये ट्वीट काफी चर्चा में है।

एलन मस्क ने खरीदा ट्विटर Elon Musk now buy Coca-Cola Company

Elon Musk now buy Coca-Cola Company
Elon Musk

बताते चलें कि एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर खरीदा है। ट्विटर खरीदने से पहले एलन मस्क ने ऐसा ही ट्वीट करके सबको चौंका दिया था। एलन मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर (लगभग 3368 अरब रूपये ) में खरीदा है। एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने के बाद कहा कि अब ट्विटर यूजर्स को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। Elon Musk now buy Coca-Cola Company क्यूंकि डेमोक्रेसी में हर किसी को अपनी बात बेबाक तरिके से कहने का हक़ है। उन्होंने कहा कि मेरे हेटर भी यहां अपनी बात बेबाक तरिके से कह पाएंगे। एलन मस्क ने कहा कि अब ट्विटर पर आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

कब हुई थी कोका कोला कम्पनी की शुरुआत When was the Coca-Cola Company started?

Elon Musk now buy Coca-Cola Company
Elon Musk Buying Coca-Cola

एलन मस्क ने कोका कोला कम्पनी को खरीदने की बात कहते हुए ट्वीट किया कि अब जल्द ही में कोका कोला कम्पनी को खरीदने वाला हूँ तांकि इसमें कोकीन मिला सकूं। आपको बता दें कि कोका कोला की शुरुआत अमेरिका के जर्जिया में मई 1886 में हुई थी। 1887 में 2300 डॉलर की कीमत में आसा ग्रिग्स कैंडलर ने इसे खरीद लिया था. आज 200 से ज्यादा देशों में कोका कोला कंपनी मौजूद है. दुनियाभर में करीब 900 से से ज्यादा प्लांट हैं. इतना ही नहीं 7 लाख लोग कर्मचारी कंपनी में काम करते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोका कोला की कुल नेट वर्थ 19.80 लाख करोड़ रुपए है।

देश दुनियां की अन्य खबरों के लिए बने रहें हमारी  वेबसाइट www.hindustangk.com  के साथ। इस खबर पर आप क्या विचार रखते हैं हमे जरूर बताना निच्चे कमेंट में। धन्यवाद !


Spread the love

Leave a Reply