May 20, 2024
delhi-court-will-sentence-the-rapist-who-raped-30-girls-after-two-week

Delhi Girls Rape Case News

Spread the love

30 बच्चियों से दरिंदगी करने वाले दरिंदे को 2 हफ्ते बाद दिल्ली कोर्ट सुनाएगी सजा

नई दिल्ली : जिस क्राइम को सोचने भर से रूह कांप जाये ऐसे ही जुर्म को अंजाम देने वाले एक दरिंदे की सजा का एलान दो हफ्ते बाद होने वाला है . अगर इस दरिंदे की हैवानियत देखी जाये तो हमे नहीं लगेगा की इस दुनियां में इसके लिए कोई सजा बनी होगी . जी हाँ , हम रविंदर कुमार जो कि माशूम बच्चियों को झुगी झोंपड़ियों से बहला-फुसला कर ले जाता या उन्हें उठा ले जाता था , फिर उनके साथ हैवानियत की सारी हदे पर करते हुए रेप करता जब इस दरिंदे का दिल भर जाता तो बच्ची को जान से मार डालता , यही नहीं अगर इसका दिल नहीं भरता तो ये बच्ची की लाश से भी दरिंदगी करता .

तीस से ज्यादा मासूमों को बनाया दरिंदगी का शिकार

हैरानी की बात ये है कि इस दरिंदे ने कोई एक दो या तीन नहीं बल्कि तीस से ज्यादा मासूम बच्चों व बच्चियों को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है . दरिंदगी के बाद उन्हें मौत के घाट उतार दिया करता . दरिंदे ने कभी एक जगह दो बार अपराध नहीं किये , इसी लिए बार -बार बचता रहा . बता दें कि दरिंदा रात को करीब 8 बजे के बाद मासूम बच्चो की तलाश में निकलता था , कभी कभी आधी रात को भी बच्चों को झोंपड़ियों से उठा लाता था .

दरिंदा जानता था कि गरीब मजदूरों के मासूम बच्चे इसका आसानी से शिकार बन जायेंगे . रविंदर कुमार नाम के इस दरिंदे ने साल 2008 से लेकर साल 2015 तक तीस से ज्यादा मासूमो को अपनी हवस का शिकार बनाया .

delhi-court-will-sentence-the-rapist-who-raped-30-girls-after-two-weeks
delhi-court-will-sentence-the-rapist-who-raped-30-girls-after-two-weeks

शराब व चिट्टे का आदि ये दरिंदा अपने टारगेट की तलाश में 40 किलोमीटर तक घुम लेता था . इस दरिंदे के रेपिस्ट बनने की शुरुआत पोर्न मूवी देखने के बाद हुई इसके बाद ये सीरियल किलर व रेपिस्ट बन गया . ये दरिंदा रात के आठ बजे के बाद या आधी रात को बच्चों को दस रूपये या मिठाई का लालच देकर बुलाता था उसके बाद किसी सुनसान जगह पर लेजाकर उनके साथ हैवानियत का खेल खेलता था . फिर कहीं उसकी पहचान न खुले इसके डर से बच्चों को मार देता था . इस दरिंदे ने एक शादी में दो 14 साल की बच्चियों से रेप के बाद हत्या की भी बात कबूली है .

2014 में हुआ था पहली बार गिरफ्तार-Delhi court will sentence the rapist who raped 30 girls after two weeks

ये दरिंदा पहली बार साल 2014 में गिरफ्तार हुआ था मामला बच्चे के साथ रेप व हत्या की कोशिश का था . इसके बाद ये जेल से बाहर आकर मजदूरी करने लगा था . इसके बाद ये दरिंदा फिर 16 जुलाई 2015 को वह दूसरी बार गिरफ्तार हुआ। तब उसकी उम्र 24 वर्ष थी। तभी से वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद है। एक मामले में अदालत ने उसे दोषी ठहराया है। दो हफ्ते में उसकी सजा पर फैसला आएगा। पुलिस ने उसके लिए अधिकतम सजा की मांग की है।

delhi-court-will-sentence-the-rapist-who-raped-30-girls-after-two-weeks
girl rape

इस दरिंदे के पापों का अंत तब हुआ जब पुलिस किसी छ साल की बच्ची की हत्या के मामले की जाँच कर रही थी . तब नॉर्थवेस्ट दिल्ली के रोहिणी के नजदीक सुखबीर नगर बस स्टैंड के पास बच्ची की लाश मिली थी। पुलिस ने इलाके के कई सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद कुमार को गिरफ्तार किया। उसने बेगमपुर इलाके से एक नाबालिग लड़के को भी अगवा किया था और कथित तौर दुष्कर्म के बाद उसका गला काटकर भाग गया था। पुलिस ने एक अंडरकंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के सेप्टिक टैंक से उस बच्चे को बचाया था।

इस दरिंदे के पिता यूपी के कासगंज इलाके में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे बाद में वो प्लम्बर का काम करने लगे माँ घरों में झाड़ू पोछा लगाती है . इस दरिंदे ने छठी के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी . इसके बाद इसने गुजारे के लिए दिहाड़ी मजदूरी का काम शुरू किया वहां से ही मजदूरों के बच्चों के साथ दरिंदगी करने लगा था .


Spread the love

Leave a Reply