April 25, 2024
British American actor Chance Perdomo dies in bike accident

Actor Chance Perdomo Dies in Motorcycle Accident

Spread the love

ब्रिटिश- अमेरिकन एक्टर चांस पेर्डोमो का बाइक एक्सीडेंट में निधन

नई दिल्ली : अमेरिका में जन्मे ब्रिटिश एक्टर चांस पेर्डोमो (Chance Perdomo Death) का मोटरसाईक्ल एक्सीडेंट में निधन होने का दुखद समाचार मिला है . चांस महज़ 27 साल के थे . हालाँकि लॉस एंजिल्स पुलिस ने उनके एक्सीडेंट स्थल को लेकर अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है . पेर्डोमो को नेटफ्लिक्स की “चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना” में एम्ब्रोस स्पेलमैन और “द बॉयज़” स्पिनऑफ श्रृंखला “जनरल वी” में आंद्रे एंडरसन के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chance Perdomo (@chance_perdomo)

एक विदेशी न्यूज़ एजेंसी(News Agency) को चांस के सहयोगी ने जानकारी देते हुए बताया कि ” भारी मन से हम मोटरसाइकिल दुर्घटना के परिणामस्वरूप चांस पेरडोमो के असामयिक निधन की खबर साझा करते हैं। बयान में यह भी कहा गया है कि इस हादसे में कोई और शख्स शामिल नहीं था।। कला के प्रति उनके जुनून और जीवन के प्रति उनकी अतृप्त भूख को उन सभी ने महसूस किया जो उन्हें जानते थे, और उनकी गर्मजोशी उन लोगों में भी बनी रहेगी जिन्हें वह सबसे अधिक प्यार करते थे। हम अनुरोध करते हैं कि कृपया परिवार की गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करें क्योंकि वे अपने प्यारे बेटे और भाई के खोने का शोक मना रहे हैं।”

British American actor Chance Perdomo dies in bike accident

British American actor Chance Perdomo dies in bike accident
British American actor Chance Perdomo dies in bike accident

बता दें कि 19 अक्टूबर 1996 को लॉस एंजिल्स(Los Angeles), कैलिफोर्निया में पैदा हुए पेरडोमो बचपन के दौरान अपनी मां के साथ इंग्लैंड चले गए। लंदन में अभिनय करने से पहले उन्होंने हैम्पशायर के स्कूलों में पढ़ाई की, जहाँ उन्होंने नेशनल यूथ थिएटर और आइडेंटिटी स्कूल ऑफ़ एक्टिंग में प्रशिक्षण लिया। पेर्डोमो की ब्रेकआउट भूमिकाओं में “चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना” में एम्ब्रोस स्पेलमैन और “द बॉयज़” की “जेन वी” स्पिनऑफ श्रृंखला में आंद्रे एंडरसन शामिल थे।


Spread the love

Leave a Reply