June 18, 2024
Aamir khan live with Ira khan

Aamir khan live with Ira khan

Spread the love

Aamir khan live with Ira khan -अपनी बेटी के साथ लाइव आये आमिर खाने ने कह दी पब्लिक को ये बड़ी बात

नई दिल्ली :Aamir khan live with Ira khan- बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों फ़िल्मी दुनियां से दूर चल रहे हैं। ऐसा लगता है वो अपनी आखरी फिल्म लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने से काफी टेंशन में हैं। क्यूंकि उनकी लास्ट फिल्म लाल सिंह चड्डा काफी फ्लॉप रही थी। अभी आमिर खान अपनी बेटी आयरा के साथ लाइव आये उन्होंने पब्लिक के साथ काफी बातें की।

वीडियो में लाइव आये आमिर खान ने अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर भी बात की। उनके साथ बेटी आयरा खान भी नज़र आ रही है। सोशल मीडिया आयरा खान काफी एक्टिव रहती हैं उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फोल्लोविंग भी है। आमिर खान ने कहा कि इन दिनों वह मेन्टल हेल्थ सबंधी थरेपी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेटी आयरा ने भी पहले मेन्टल हेल्थ की थरेपी ली थी। क्यूंकि आयरा काफी डिप्रेसन में थी। Aamir khan live with Ira khan

Aamir khan live with Ira khan
Ira khan

आइरा का एक लेटेस्ट वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें वे अपने पिता आमिर खान के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आमिर खान ने भी अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात की है. इस वीडियो में आमिर ने बताया है कि वो भी अपनी बेटी की तरह हेल्थ रिलेटेड थेरेपी लेते रहते हैं. आमिर कहते हैं कि मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्या होने पर डॉक्टर से जरूर मदद लेनी चाहिए।

आमिर ने कहा कि ये नार्मल है जैसे हम लकड़ी का काम बड़ाई से व हेयर कटिंग का काम सैलून,गणित सीखने के लिए हम स्कूल या टीचर के पास जाते हैं। आमिर ने कहा कि सभी काम हम अकेले नहीं कर सकते इसलिए हमे किसी दूसरे व्यक्ति की मदद की जरूरत होती है, जो इसके लिए प्रशिक्षित हो। खान ने कहा अगर आपको लगता है कि आप भी मानसिक या जज्बाती तकलीफों से गुजर रहे हैं, तो आप भी किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ सकते हैं जो पेशेवर है, प्रशिक्षित है, जो आपकी मदद कर सकता है।


Spread the love

Leave a Reply