May 20, 2024
Three major incidents of theft in Fazilka

robbery incidentabohar

Spread the love

अबोहर में बेखौफ हुए बदमाश : फ्रूट कंपनी के मुनीम से लुटे 50 हज़ार

अबोहर :  सोमवार शाम को कलेक्शन करने के लिए गए एक फ्रूट कंपनी के मुनीम को 2 नकाबपोश युवकों ने तलवार की नोक पर 50 से 55 हजार रुपए की नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए।50 thousand looted from accountant of fruit company

लूट के बाद मुनीम ने फ्रूट कंपनी के मालिक को फ़ोन कर के बताया। सभी आढ़ती बाद में पहुंचे। पुलिस को सूचित किया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ समय से अबोहर शहर में चोरी और लूटपाट की वारदातों पर अंकुश नहीं लग रहा है और लोग चोरों की वजह से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

50 thousand looted from accountant of fruit company
robbery incidentabohar today

फ्रूट मंडी स्थित शॉप नं 1 सम्राट फ्रूट कंपनी पर पंजपीर मोहल्ला गली नं . 2 निवासी राकेश कुमार पुत्र सतपाल मुनीम के तौर पर कार्यरत है। सोमवार को वह ढाणी विशेषरनाथ और आलमगढ़ में उग्राही करने के लिए गया था। गांव आलमगढ़ से उग्राही कर वापिस आ रहा था तो आलमगढ़ चौक पर एक मोटरसाईकल पर 2 नकाबपोश युवकों ने उसे घेर लिया।50 thousand looted from accountant of fruit company

एक युवक ने उतरकर उसके मोटरसाईकल की चाबी निकाल ली और दूसरे ने उसे तलवार से धमकाकर उसकी जेब से 50 -55 हजार रुपए की नकदी निकालकर मौके से फरार हो गए। फिर राकेश कुमार ने फ्रूट कंपनी के मालिक को सूचित किया। राकेश कुमार से लूट के बाद फल व् सब्जी विक्रेता आलमगढ़ चौक पर इकठा हो गए व् घटना पर रोष जताया ,फिर पुलिस को फ़ोन किया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या बोले थाना प्रभारी – 50 thousand looted from accountant of fruit company

थाना प्रभारी हरप्रीत सिंह ने बताया की उनके पास चोरी की शिकायत पहुंची है ,जिसे लेकर वह अपनी टीम के साथ जांच कर रहे हैं ,पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है व् उन्होंने कहा कि लुटेरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply