May 20, 2024
4358 Constable Recruitment News

Punjab Police Physical Test Pass Union

Spread the love

4358 कांस्टेबल भर्ती मामला :भर्ती की दूसरी लिस्ट जारी करने के लिए सीएम निवास के पास धरना दिया ,मीटिंग का आश्वासन देने पर माने

संगरूर : पंजाब पुलिस फिजिकल टेस्ट पास यूनियन की और से अपने रोजगार की मांग को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान के निवास के नजदीक धरना दिया। पंजाब भर से यूनियन सदस्य वेरका प्लांट में इकठा हुए। 4358 Constable Recruitment News

4358 Constable Recruitment News
Punjab Police Physical Test Pass Union

यहां से साढ़े 12 बजे रोष मार्च करते हुए सीएम निवास के नजदीक पहुंचे परंतु पुलिस ने बेरिकेड लगा कर पुलिस बल तैनात कर यूनियन सदस्यों को रोक दिया। इसके बाद यूनियन सदस्यों ने वहीं धरना दिया। इसके बाद यूनियन सदस्यों को 22 फरवरी को सीएम निवास चंडीगढ़ में बैठक करवाने का आश्वासन दिलाया गया। दोपहर करीब ढाई बजे यूनियन सदस्यों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

युवा बाले -सरकार ने वादा तो किया लेकिन पूरा नहीं किया 4358 Constable Recruitment News

यूनियन के नेता हरप्रीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पुलिस में विभिन पदों के नोटिफिकेशन जारी किए थे। इस भर्ती को पूरा करने कि प्रक्रिया आम आदमी सरकार बनने के बाद शुरू की गई।

4358 Constable Recruitment News
4358 Constable Recruitment News

4358 में से सिर्फ 3270 ने ही ज्वाइन किया है। इस भर्ती में करीब 1100 उम्मीदवारों ने अभी ज्वाइन नहीं किया क्योंकि एक ही समय के दौरान विभिन विभागों में कई तरह के पद निकाले गए थे। कई उमीदवार दूसरे विभागों में ज्वाइन कर चुके हैं । आप ने युवाओं से वादा किया था कि दूसरी लिस्ट जारी कि जाएगी परंतु अभी तक इस लिस्ट को जारी नहीं किया गया है।


Spread the love

Leave a Reply