February 24, 2024
Palwal Love Marriage

Palwal Love Marriage

कहते हैं कि प्यार अँधा होता है लेकिन शायद इतना अँधा नहीं होता होगा जितना हरियाणा के पलवल में देखने को मिला यहां एक 19 वर्षीय लड़की ने अपनी उम्र से करीब 4 गुना बड़े व्यकित से शादी की है
Spread the love

पलवल : कहते हैं कि प्यार अँधा होता है लेकिन शायद इतना अँधा नहीं होता होगा जितना हरियाणा के पलवल में देखने को मिला यहां एक 19 वर्षीय लड़की ने अपनी उम्र से करीब 4 गुना बड़े व्यकित से शादी की है शादी के बाद ये नव विवाहित जोड़ा हाई कोर्ट में अपनी सुरक्षा लेने भी पहुंचा जहाँ इन्होने हाई कोर्ट में गुहार लगाई कि लड़की के परिजनों से इनकी जान को खतरा है लिहाजा इन्हे सुरक्षा दी जाये।

क्या है पूरा मामला

हरियाणा के पलवल से एक प्यार का अनोखा मामला समाने आया है जिसे हाई कोर्ट के जज भी हैरान हो गए कि आखिर इस रिश्ते में ऐसा क्या हो गया जो एक 19 वर्षीय लड़की ने 67 साल के व्यकित से शादी कर ली। आपको बता दें कि ये व्यकित पहले से विवाहित है इसके 7 बच्चे हैं वो भी सभी विवाहित है लेकिन इस बजुर्ग की पत्नी की मौत हो चुकी है|

Palwal Love Marriage
Palwal Love Marriage

उधर इनकी नव विवाहित दुल्हन भी पहले से विवाहित है जिसके कोई बच्चा नहीं है लेकिन इसका पति जिन्दा है इस लिए पुलिस ने कोर्ट को बताया कि बिना तलाक लिए दूसरी शादी करना कानूनन जुर्म है। वहीं हाई कोर्ट ने हैरानी जताई कि भला 19 वर्षीय लड़की 67 साल के बजुर्ग से अपनी सहमति से शादी क्यों करेगी ? कोर्ट ने पुलिस को इसकी जांच के आदेश दिए हैं जाँच में महिला पुलिस कर्मी भी शामिल करने को कहा है।

लड़की ने कोर्ट में बताया

कोर्ट ने एसपी को एक हफ्ते में जाँच पूरी करने के आदेश दिए हैं साथ ही व्यकित के पिछले रिकॉर्ड के भी जाँच के आदेश दिए हैं वहीं इस मामले में लड़की ने कहा कि वो इस व्यकित के साथ खुश है उसने अपनी मर्ज़ी से शादी की व् इसमें उसके परिजन भी शामिल थे उसके भाई माता पिता सब इस शादी से खुश है। हाई कोर्ट ने बाद में उनकी अर्ज़ी स्वीकार कर ली थी। लड़की ने बताया कि उसके घर जमीन के झगड़े को सुलझाने के लिए आता था यहीं से इनकी नज़्दीकियाँ बढ़ गयी और इनको एक दूसरे से प्यार हो गया।


Spread the love

Leave a Reply