July 18, 2024
YouTube Fanfest India 2023

YouTube Fanfest India 2023 PM Modi

Spread the love

YouTube Fanfest India 2023: PM Modi बने Youtuber, लोगों से की Channel Subscribe करने की अपील

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब डिजिटल प्लेटफार्म यूट्यूब पर खुलकर सामने आने लगे हैं। आज उन्होंने YouTube Fanfest India 2023 को सम्बोधित करते हुए लोगों से अपने चैनल को सब्सक्राइब करने की अपील की , पीएम मोदी ने कहा कि मेरे विडोज़ देखने के लिए आपको चैनल का बेल आइकॉन भी दबा लेना चाहिए। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि Youtube का कुछ सालों से Creators के लिए एक Fanfest Program होता है , जहाँ हज़ारों Creator पहुंचते हैं साथ ही उन Youtubers के Subscribers को भी अपने क्रिएटर से मिलने का मौका मिलता है, जो छोटे यूटूबर होते हैं। हालाँकि कि Covid-19 के चलते पिछले दो -तीन साल से ये प्रोग्राम बंद था। इस मौके पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं भी आपकी तरह Youtuber ही हूँ कोई अलग नहीं हूँ। पीएम मोदी ने कहा कि मैं पिछले 15 साल से Youtube पर हूँ और Videos  बनता हूँ। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे काफी सब्सक्राइबर भी हैं। YouTube Fanfest India 2023

YouTube Fanfest India 2023
YouTube Fanfest India

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज यूट्यूब एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है। जहाँ से लाखों लोगों को जानकारी मिलती है। उन्होंने कहा कि यूट्यूब ने डिजिटल पेमेंट को भी काफी प्रमोट किया है। उन्होंने क्रिएटर से अपील करते हुए कहा कि आपको देश के लिए वोकल फॉर लोकल , डिजिटल पेमेंट करने सबंधी लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा जैसे कि मुझे जानकारी दी गयी है कि यहां पर 5000 हज़ार से ज्यादा क्रिएटर हैं।

वहीं पीएम मोदी के चैनल को सब्सक्राइब करने सबंधी अब कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले चार महीनों से मणिपुर जल रहा है लेकिन पीएम मोदी कुछ भी नहीं बोले, आज यूट्यूब चैनल के लिए सब्सक्राइब मांग रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply