May 21, 2024
sidhartha-shukla death

sidhartha-shukla

शुक्रवार ओसवीरा श्मशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया उनके अंतिम संस्कार मौके पर उनकी खास दोस्त रही सहनाज का रो - रो कर बुरा हाल था वो बिलकुल बेसुध हो गयी थी।
Spread the love

बॉलीवूड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का कल हार्ट अटैक होने से निधन हो गया था। उनके के परिवार के साथ साथ उनके मित्र फैन , व् पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी ये यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ उन्हें अलविदा कह चुके हैं। उनके यूँ अचानक चले जाने की वजह से हर कोई गमगीन है। उनकी खास दोस्त रही सहनाज गिल के लिए तो ये दुनियां उजड़ने समान ही है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ बिग बॉस 13 व खतरों के खिलाडी 7 के विजेता रहे हैं। तीन दिन पहले लिखी उनकी पोस्ट को हार्ट अटैक से जोड़कर देखा जा रहा है।

shehnaaz gill
Shehnaaz Gill and Sidharth Sukla

शुक्रवार ओसवीरा श्मशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया उनके अंतिम संस्कार मौके पर उनकी खास दोस्त रही सहनाज का रो – रो कर बुरा हाल था वो बिलकुल बेसुध हो गयी थी। सहनाज गिल का श्मशान घाट पहुंचने का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे वो वहां पहुंचते ही सिद्धार्थ सिद्धार्थ चिल्ला रही है। सहनाज की हालत काफी खराब हो चुकी है इसी बीच संभावना सेठ ने मीडिया को कहा कि सहनाज की हालत काफी ख़राब हो चुकी है कोई उसे सम्भालो। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला व सहनाज गिल ने एक साथ काफी काम किया है।


Spread the love

Leave a Reply