May 20, 2024
Shatrughan Sinha On Manipur Incident

Shatrughan Sinha On Manipur Incident

Spread the love

सुप्रीम कोर्ट के डर से मणिपुर घटना पर बोले मोदी : शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली :Shatrughan Sinha On Manipur Incident – अभिनेता व नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मणिपुर में दो महिलाओं को निवस्त्र करके घुमाना बेहद ही शर्मनाक घटना है। इसकी घटना की वजह से हम देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में बदनाम हुए हैं। सिन्हा ने कहा कि मोदी इस घटना के 80 दिन बाद बोले हैं।

सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी मणिपुर इंसिडेंट(Manipur Incident) पर पार्लिमेंट के अंदर क्यों नहीं बोले ? जब सभी पार्टियां इसपर बोलने के लिए मोदी को बार बार कह रही थी। लेकिन मोदी इसपर चुप रहे। लेकिन जैसे ही इस घटना पर सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया और कहा कि आप कुछ करिये नहीं तो हमे कुछ करना पड़ेगा। तो मोदी इसके पांच मिनट बाद ही बोल गए। यानि मोदी के दिल में इस घटना के लिए कोई दर्द नहीं है। मोदी सिर्फ जो भी चंद सेकंड बोले हैं वो सिर्फ और सिर्फ सुप्रीम कोर्ट के डर से ही बोले हैं।

Shatrughan Sinha On Manipur Incident
Shatrughan Sinha

बीजेपी को सता है हार का डर- Shatrughan Sinha On Manipur Incident

सिन्हा ने आगे कहा कि मोदी सरकार जानबूझ कर इस घटना से ध्यान हटाने के लिए सेशन भी नहीं चलने दे रही ताकि और ज्यादा कुछ भेद न खुल जाएँ क्यूंकि आगे के चुनाव भी नजदीक हैं। सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार लोगों का असल मुद्दों से ध्यान भटकने के लिए ऐसे स्वांग रच रही है। उन्होंने कहा कि सर्वे बता चुके हैं कि आगे चुनावों में बीजेपी की हालत काफी खराब होने वाली हैं क्यूंकि विपक्ष काफी मजबूत स्तिथि में है उस हिसाब से इंडिया(India) जीत रहा है।

उन्होंने कहा कि मणिपुर हिंसा को कैसे रोकना है ये काम राज्य व केंद्र सरकार का है जैसे मर्ज़ी हो उन्हें ये रोकना ही होगा। उन्हें मणिपुर में हिंसा की आग में जल रहे लोगों के जख्मों पर महलम लगानी ही होगी।


Spread the love

Leave a Reply