February 24, 2024
Rahat Fateh Ali Khan apologizes after video of assault with servant goes viral

Rahat Fateh Ali Khan apologizes after video of assault with servant goes viral

Spread the love

Pakistani Singer Rahat Fateh Ali Khan ने नौकर के साथ मारपीट का Video Viral होने के बाद मांगी माफ़ी

नई दिल्ली – पाकिस्तानी सिंगर राहत फ़तेह अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो अपने नौकर को बुरी तरह से पीटते नज़र आ रहे हैं। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राहत अली अपने नौकर को जूते से पीट रहे हैं। पीटते हुए वो किसी शराब की बोतल के बारे में पूछते हैं लेकिन इसका नौकर कोई जवाब नहीं देता। इसके बाद वो उसे फिर पीटना शुरू कर देते हैं। पाकिस्तानी पब्लिक इस वीडियो के बाद राहत फ़तेह अली खान को काफी बुरा भला कह रही है। पाकिस्तान में ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पाकिसातनी सिंगर होस में आये उन्होंने के नए वीडियो में उस मारपीट पर माफ़ी मांगी व् सफाई भी दी है। सिंगर के साथ वह नौकर भी वीडियो में नज़र आ रहा है जिसे उन्होंने वीडियो मारपीट की थी। राहत फतेह अली खान ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और कहा है कि वह अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख पाए। उन्होंने कहा कि वह अपने शागिर्द को सिर्फ एक मामूली सजा दे रहे थे। उन्होंने कहा कि शागिर्द का रिस्ता एक उस्ताद और बच्चे जैसे होता है जब बच्चा अच्छे काम करे तो उसकी तारीफ भी की जाती है वहीं अगर बच्चा गलती करे तो उससे डांटना भी पड़ता है।

Rahat Fateh Ali Khan apologizes after video of assault with servant goes viral

उन्होंने का इसके साथ मेरा बच्चे जैसा रिस्ता है। राहत फ़तेह अलीखान के साथ खड़े उस नौकर ने भी कहा कि जैसा वीडियो में दिखाई दे रहा है वैसा कुछ भी नहीं है लोग ऐसे ही मेरे उस्ताद को बदनाम कर रहे हैं क्यूंकि मैं इनके साथ काफी समय से हूँ और ये मुझे बहुत प्यार करते हैं। उसने कहा कि वीडियो में जिस बोतल की बात हो रही है वो होली वाटर यानि पवित्र जल वाली बोतल की बात है जिसको रख में कहीं भूल गया था मुझे याद नहीं रहा था।

इसके बाद राहत अली खान भी कहते हैं कि मैने शागिर्द से माफ़ी भी मांगी है। हालाँकि शागिर्द कहता है कि ऐसी कोई बात नहीं है ये हमसे बड़े हैं माफ़ी मांगना इनका बड़पन है।

हालांकि, राहत फतेह अली खान की माफी से लोगों को संतुष्टि नहीं मिली है। कई लोग अभी भी उन्हें आलोचना कर रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply