May 20, 2024
Malerkotla District news Hindi today

Punjab Chief Minister Captain Amarinder Singh

Spread the love

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनावों के लिए खुद को फिट बताया है,उन्होंने कहा है कि में अभी पूरी तरह फिट हूँ और में अभी 10-15 साल और राजनीती में रह सकता हूँ

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा की उन्होंने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है उन्होंने बताया की अब वो 2022 में होने वाले पंजाब विधान सभा चुनावों के लिए बिलकुल तैयार हैं ।

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा की हालाँकि अगले चुनाव में कौन मुख्यमंत्री का चेहरा होगा ये तो पार्टी हाई कमान तय करेगी लेकिन वो पूरी तरह से फिट हैं और कम से कम 10-15 साल और राजनीती में रहेंगे ।

कृषि कानूनों पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा की पंजाब के किसानों सहित देशभर से किसान पिछले तीन महीनों से बॉर्डर पर बैठे हैं केंद्र सरकार को उनकी तरफ ध्यान देना चाहिए , केंद्र सरकार किसान आंदोलन की तरफ ध्यान ही नहीं दे रही हैं सीएम ने कहा की वो भी केंद्रीय मंत्रियों व् प्रधानमंत्री से बातचीत कर चुके हैं लेकिन किसी ने किसानों की समस्या की तरफ ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा भी कृषि कानूनों के खिलाफ बिल पास कर चुकी है लेकिन राष्ट्रपति ने अभी तक उस पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं ।

कैप्टन सिंह ने कहा की अगर ऐसे ही चलता रहा तो उन्हें मजबूरन सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ेगा । पंजाब सरकार कृषि कानूनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट जरूर जाएगी ।


Spread the love

Leave a Reply