April 23, 2024
Manish Dubey SDM Jyoti Maurya Call Recording Viral

SDM Jyoti Maurya

Spread the love

चूहे मारने वाला जहर देकर आलोक को मारना चाहती थी एसडीएम ज्योति मौर्य , ऑडियो कॉल में हुआ खुलासा

चंडीगढ़ :Manish Dubey SDM Jyoti Maurya Call Recording Viral- पिछले कुछ दिनों से चर्चित पीसीएस ज्योति -अलोक केस में एक नया खुलासा हुआ है। जिसमे ये बात सामने आयी है कि ज्योति मनीष दुबे के प्यार में इतनी पागल हो चुकी थी कि अब उसने अपने पति अलोक को रस्ते से हटाने के प्लान बनाने भी शुरू कर दिए थे। एक वायरल ऑडियो कॉल में ये बात समाने आयी है। हालाँकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते। लेकिन अगर बातचीत पर नज़र डाली जाये तो पता चलेगा कि ये इसी केस से सबंधित है।

कॉल रिकॉर्डिंग इस प्रकार है :

एक पुरुष कॉल करता है जिसमे वो फ़ोन उठाने वाली महिला से कहता है हेलो , हाय बेबी , महिला आगे से भी हाय बोलती हुई कहती है कि यार इतने समय से फ़ोन क्यों लगा रहे हो, अगर मेरे अलोक जी को पता चल गया तो , इसके आगे पुरुष बोलता है कि तुम्हारा पति, वो सोया नहीं क्या अब तक ? महिला कहती है कि नहीं अभी जाग हैं , बच्चो के पास हैं। फिर पुरुष कहता है कि बच्चों के पास ? यार तुम कब से बोल रही हो कि तलाक दूंगी लेकिन उसे दे नहीं रही हो ? Manish Dubey SDM Jyoti Maurya Call Recording Viral

Manish Dubey SDM Jyoti Maurya Call Recording Viral
Manish Dubey SDM Jyoti Maurya

इस पर महिला कहती है कि जब बोला है तलाक देने का तो दूंगी , लेकिन वो देगा तभी न , न वो तलाक दे रहा है और ऊपर से सोशल मीडिया पर ड्रामा अलग से कर रहा है। महिला कहती है कि दिल करता है उसे जान से मार दूँ। इसपर पुरुष कहता है कि इसमें मैं तुम्हारी हेल्प क्या कर सकता हूँ , क्या इसको रोड एक्सीडेंट में मरवा दें ? आगे से महिला कहती है, हाँ , कुछ ऐसा ही करना पड़ेगा। क्यूंकि जहर से भी ये मरने वाला नहीं है।

भारी बारिश से दिल्ली में तबाही, लोगों को घरों से निकाला गया

Manish Dubey SDM Jyoti Maurya Call Recording Viral

उधर , जब ज्योति मौर्या से मनीष दुबे के बच्चों के बारे में पूछा गया तो एसडीएम ज्योति मौर्या ने कहा कि मनीष के अभी कोई बच्चा नहीं है उसका अपनी पत्नी से जो केस चल रहा है जल्द खत्म हो जायेगा। मैं मनीष के साथ ही खुश हूँ उसके साथ ही आगे की ज़िंदगी बिताना चाहती हूँ। ज्योति ने भास्कर के साथ हुई बातचीत में बताया कि जब कोई दो प्यार करने वाले अपनी मर्ज़ी से साथ रहना चाहते हैं तो किसी को क्या प्रॉब्लम हैं। वहीं पुलिस ने भी मनीष दुबे को ससपेंड करके आगे की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मनीष दुबे पर पहले भी महिला उत्पीड़न का केस दर्ज़ है।


Spread the love

Leave a Reply