June 25, 2024
Girl accuses UP police inspector of raping her for four years

Girl accuses UP police inspector of raping her for four years

Spread the love

छात्रा ने यूपी पुलिस के दरोगा पर लगाए चार साल तक रेप करने के आरोप

लखनऊ – यूपी मुजफरनगर से एक बहुत ही शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक छात्रा ने यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर उसके साथ रेप करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने अनुसार ये दरोगा लगातार चार साल से उसके साथ बलैकमेल कर रेप कर रहा था।

Girl accuses UP police inspector of raping her for four years

मिली जानकारी अनुसार यूपी के मुज़फरनगर जिले के भोपा पुलिस स्टेशन की सिकरी चौकी पर साल 2019 में तैनात रहे एक एसआई अजय पर छात्रा ने एक वीडियो में आरोप लगाए हैं यह पुलिसकर्मी अभी मेरठ में तैनात है। छात्रा ने बताया साल 2019 में किसी झगड़े के मामले में ये पुलिस कर्मी उनके घर आया था उस समय मेरे पिता घर नहीं थे लेकिन ये पुलिसकर्मी मुझे ही पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले गया था। इसके बाद इसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरे वीडियो’स भी बनाये।

युवती के अनुसार ये पुलिसकर्मी तब से ब्लैकमेल कर लगभग चार से भी ज्यादा समय से इसके साथ रेप कर रहा है। युवती ने थाने में शिकायत दर्ज़ करवाते हुए इस आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग की है।

वहीं जनपद मुजफ्फरनगर के थानाक्षेत्र भोपा अन्तर्गत निवासी युवती द्वारा पूर्व में जनपद में नियुक्त रहे उ0नि0 के विरूद्ध लगाये गये आरोप के सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर श्री अभिषेक सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि इस शिकायत मिलने के बाद हमने जाँच शुरू कर दी है। दोषी पाए जाने पर आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाई होगी।


Spread the love

Leave a Reply