February 24, 2024
Gippy Grewal Reaction After Firing

Gippy Grewal Reaction After Firing

Spread the love

सलमान खान से मेरी कोई दोस्ती नहीं, फायरिंग के बाद बोले गिप्पी ग्रेवाल

नई दिल्ली : पंजाब के मशहूर सिंगर व एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने कल कनाडा स्तिथ अपने घर पर हुए हमले को लेकर प्रतिक्रिया दी है। गिप्पी ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि मेरे वैंकुअर स्तिथ घर पर हुए हमले से मैं काफी स्तब्ध हूँ। मैं अभी सोच नहीं पा रहा हूँ कि हमला कौन कर सकता है क्यूंकि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। मैं कभी कंट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं रहा हूँ।

Gippy Grewal Reaction After Firing

Firing at Punjabi singer Gippy Grewal's house in Canada
Gippy Grewal Lawrence Bishnoi News

प्राप्त जानकारी अनुसार कल शनिवार दोपहर को पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्तिथ घर पर फायरिंग हुई। इस फायरिंग की जुमेवारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने ली है। गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर डाली एक पोस्ट में बताया गया कि ये जो गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर फायरिंग हुई है ये हमने करवाई है क्यूंकि गिप्पी सलमान को बहुत भाई -भाई बोलता है।

अब समय आ गया है कि सलमान इससे बचा ले। इसी पोस्ट में लॉरेंस गैंग ने सलमान खान को एक बार फिर धमकी दी है। गैंग ने कहा इस सलमान को लगता है इसे दाऊद बचा लेगा। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला , ये एक ट्रेलर है जल्द ही पूरी फिल्म रिलीज होगी।

वहीं एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गिप्पी ने बताया कि मैं फायरिंग के बाद काफी परेशान हूँ। क्यूंकि मैं ये सोच नहीं पा रहा हूँ कि ये हमला किसने किया होगा। किसी से मेरी दुश्मनी नहीं है। उन्होंने कहा मुझे सलमान खान के साथ ऐसे ही जोड़ा जा रहा है जबकि मैं सलमान को जिंदगी में सिर्फ दो बार मिला हूँ।

गिप्पी ने कहा एक बार बिग बॉस के सेट पर एक बार फिल्म मौजा ही मौजा का ट्रेलर रिलीज हुआ तब मिला था। वहीं मेरी सलमान से कोई दोस्ती नहीं है। ग्रेवाल ने कहा मुझे ऐसे ही सलमान की वजह से गुस्से का शिकार बनाया गया है। गिप्पी ने कहा फायरिंग के बारे में सबंधित पुलिस स्टेशन को जानकारी दे दी है।


Spread the love

Leave a Reply