May 20, 2024
Failed robbery attempt at Atlanta salon

robbery at Atlanta salon

Spread the love

सैलून लूटने आया लुटेरा, खुद ग्राहकों से डरकर भागा

नई दिल्ली : देश दुनियां में हम चोरी की वारदात आम ही देखते व सुनते रहते हैं ऐसी वारदातें हमे बहुत डरावनी व परेशान करने वाली लगती हैं। क्या कोई चोरी की वारदात समय हंस सकता है ? हो गए न हैरान ! जी हाँ, सयुंक्त राज्य अमेरिका के एक शहर अंटलांटा में कुछ ऐसा ही सीन सामने आया है। यहां एक लुटेरा लूटने के इरादे से एक नेल सैलून में घुसा लेकिन बिना कुछ लुटे ही बाहर चला गया। Failed robbery incident in Atlanta salon

 Failed robbery incident in Atlanta salon
robbery at Atlanta salon

 Failed robbery incident in Atlanta salon

दरअसल,एक लुटेरा बैग लेकर नेल सैलून में घुसा , यहां घुसते ही उसने सभी को हाथ ऊपर करने को कहा, उसने कहा कि जो कुछ पैसे हैं वो निकाल दो , उसने ऐसा कहते हुए बैग के अंदर हाथ डाला जैसे कि वो बैग से बन्दुक निकालेगा। लेकिन लुटेरा ये देखकर हैरान हुआ कि उससे को डरा ही नहीं। लोगों ने उसको सीरियस ही नहीं लिया बल्कि अपने अपने कार्यों में व्यस्त रहे। यहां खड़े एक शख्स ने तो घंटी बजने पर अपने मोबाइल को निकाला और आराम से बात करने लगा। वर्ना ऐसी स्तिथि में तो अफरा तफरी मच जाती है। लेकिन यहां जो कुछ हुआ उससे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

इस गजब बेइज्जती को देखकर लुटेरा थकहार वापस अपनी गाड़ी में बैठ चला गया। यहां मौजूद एक कस्टमर ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि शायद सैलून की मालिक थोड़ा बहुत डरी होंगी, पर ग्राहक न डरे इस लिए वो भी चुप रही।


Spread the love

Leave a Reply