May 19, 2024
Deoria Murder Case Update today

Deoria Murder Case News Today

Spread the love

देवरिया हत्याकांड में दो दोषियों के नाम शामिल कराने पहुंची प्रेम यादव की पत्नी

चंडीगढ़ : यूपी के देवरिया में दो अक्टूबर सुबह हुए नरसंहार जिसमे छ लोगों की हत्या हुई थी उसमे दूसरे पक्ष प्रेम यादव की पत्नी अपने पति की हत्या में शामिल दो लोगों के नाम लेकर एसपी दफ्तर पहुंची। मृतक प्रेमचंद यादव की पत्नी व उनकी बेटी ने एसपी से मिलकर दो नाम और दिए हैं। क्यूंकि अभी तक प्रेम यादव की हत्या में सत्यप्रकाश दुबे व उसके परिवारिक मेंबरों के नाम ही थे जो चार लोग थे। हालाँकि उनका भी उसी दिन मर्डर हो गया था। इस हत्याकांड ने पूरे उत्तरप्रदेश को हिला डाला था।

पूरी खबर आप यहां पढ़ सकते हैं –

Deoria Murder Case Update today

बता दें कि यूपी के देवरिया में दो अक्टूबर को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसको लेकर दोनों पक्ष में हत्याएं हुई। एक पक्ष प्रेम यादव की हत्या हुई वहीं प्रेम यादव की हत्या का बदला लेने के लिए उसके पक्ष के लोगों ने दुबे परिवार को ही खत्म कर दिया। जिनके पांच लोग मारे गए थे। अभी एक बेटा व बेटी जिन्दा बचे हैं। बेटे ने भी कहा कि जब तक मुझे इंसाफ नहीं मिलेगा में ब्रह्मभोज नहीं करूंगा।

Deoria Murder Case Update today
Satyaparkash Dubey and Prem Chand Yadav

बेटे ने सीएम योगी के यादव परिवार के घर पर बुलडोज़र चलाने व अपने पिता की हत्या में शामिल लोगों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। पुलिस ने 50 के करीब अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज़ किया हुआ है जबकि 21 को इस हत्याकांड में गिरफ्तार किया है।

वहीं प्रेम चंद यादव की बेटी ने भी सीएम से अपने घर को बचाने की गुहार लगाई थी। बेटी ने कहा कि अगर प्रशासन उनके घर को गिरा देगा तो वो कहाँ जायेंगे ? प्रेम यादव की बेटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, आज मेरा जन्मदिन है , प्रशासन ने मुझे एक नोटिस का गिफ्ट दिया है जिसमे मेरे घर गिराने सबंधी चेतावनी दी गई है।


Spread the love

Leave a Reply