April 23, 2024
Bollywood actor Govinda joins Shiv Sena

Bollywood actor Govinda joins Shiv Sena

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने ज्वाइन की शिव सेना

मुंबई : पूर्व कोंग्रेसी नेता व दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने शिव सेना का हाथ थाम लिया है। गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की है। शिव सेना ज्वाइन करते गोविंदा ने कहा कि मैं 14 साल के लंबे बनवास के बाद फिर से राजनीती में लौटा हूँ। उन्होंने कहा कि शिव सेना के साथ हमारे परिवारक सबंध भी रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता जिन्हे लोग राजा बाबू के नाम से भी बुलाते हैं उन्होंने साल 2004 में विरार निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था। उन्होंने बीजेपी नेता राम नाइक को हराया था। वहीं 60 वर्षीय अभिनेता का स्वागत करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि वह समाज के सभी वर्गों में एक लोकप्रिय व्यक्ति थे। फिल्म अभिनेता गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महाराष्टृ ने काफी प्रगति की है और मुंबई भी अब वैसी नहीं रही जो दस साल पहले थी उन्होंने कहा मुंबई में काफी डेवलपमेंट देखने को मिला है। साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की भी प्रशंसा की।

Bollywood actor Govinda joins Shiv Sena

Bollywood actor Govinda joins Shiv Sena
Bollywood actor Govinda joins Shiv Sena

1980 के दशक में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले गोविंदा ने कहा कि 2004 से 2009 तक राजनीति में अपने पहले कार्यकाल के बाद, उन्हें कभी नहीं लगा कि वह उसी क्षेत्र में वापस आएंगे। उन्होंने कहा, शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद से मुंबई अधिक सुंदर और विकसित दिख रही है। एकनाथ शिंदे द्वारा आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल किए जाने पर गोविंदा ने कहा, “मैं शिव सेना में शामिल हो रहा हूं और यह भगवान का आशीर्वाद है। मैंने सोचा कि मैं दोबारा राजनीति में प्रवेश नहीं करूंगा।” गोविंदा के माता-पिता के शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे से अच्छे रिश्ते थे।

Also Read : क्रू समीक्षा: चोरी की फिल्म जो मनोरंजन और उत्साह से भरी है

पार्टी में गोविंदा का स्वागत करते हुए राज्यसभा सांसद मिलिंद देवड़ा ने कहा कि वह दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता को 25 साल से जानते हैं। 2004 के चुनाव को याद करते हुए देवड़ा ने कहा कि उन्होंने और गोविंदा ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था।


Spread the love

Leave a Reply