June 18, 2024
Baba Ram Rahim News Today

Baba Ram Rahim News Today

डेरा सच्चा सौदा के एडवोकेट केवल सिंह बराड़ ने कहा कि 2015 में पंजाब पुलिस ने बेअदबी के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ बताया।
Spread the love

चंडीगढ़ : Baba Ram Rahim News Today कल पंजाब पुलिस द्वारा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को बेअदबी केस में नामजद करने के बाद डेरा भड़क गया है। डेरा सच्चा सौदा की तरफ से कहा गया है ये महज़ राजनितिक षड्यंत्र के तहत हो रहा है। क्यूंकि इस मामले की पहले भी केंद्रीय जाँच ब्यूरो जाँच कर चुकी है। सीबीआई ने डेरा सच्चा सौदा को बेअदबी मामले में क्लीन चिट दी थी।

लेकिन फिर पंजाब की कांग्रेस सरकार ने सीबीआई की जाँच को अस्वीकार करते हुए जाँच सीबीआई से वापस ले ली हालाँकि जाँच की सुनवाई कोर्ट में पेंडिंग थी लेकिन पंजाब सरकार ने चुनावी फायदे के लिए जल्दबाज़ी में ही वो पंजाब पुलिस की एक स्पेसेल टीम बनाकर उसको सौंप दी।

Baba Ram Rahim News Today
Dera Sacha Sauda

सीबीआई कर चुकी है मामले की जाँच – Baba Ram Rahim News Today

डेरे के प्रवक्ता ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की जांच में डेरे के श्रद्धालु बेकसूर निकले। ब्रेन मैपिंग और पॉलीग्राफ टेस्ट में कुछ नहीं निकला। CBI वैज्ञानिक तरीके से इसकी जांच कर चुकी है। पहले पुलिस खुद इसमें विदेशी ताकत का हाथ बताती थी। सरकार बदलने के बाद राजनीतिक बदलाखोरी के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस असली दोषियों को ढूंढने की जगह राजनीतिक इशारे पर मामले को सुलझाने की जगह उलझा रही है।

डेरा प्रेमियों से जबरदस्ती गुनाह काबुल करवाने के लिए किया जा रहा है टॉर्चर

डेरा सच्चा सौदा की तरफ से कहा गया है कि हर बार बेअदबी जाँच के नाम पर महज़ वही पांच छे डेरा प्रेमियों को उठा लेती है। फिर उन्हें बुरी तरह से टॉर्चर किया जाता है उन पर जबरदस्ती गुन्हा कबूल करने का दबाव डाला जाता है। डेरा प्रेमियों के परिवार के साथ भी पंजाब पुलिस बहुत जुल्म कर रही है। (Baba Ram Rahim News Today) डेरा प्रेमिओं के परिवार भी मीडिया में आकर बहुत बार कह चुके हैं कि वो सभी धर्मो का सम्मान करते हैं उनका बेअदबी मामले से कोई सबंध नहीं है। लेकिन पुलिस जबरदस्ती करके उनसे झूठ को सच कबूलवाने में लगी हुई है।

Baba Ram Rahim News Today
Baba Ram Rahim
जुल्म की काली सचाई बयान करती है मोहिंदर पाल बिट्टू की डायरी

इसका जिक्र डेरा सच्चा सौदा के प्रेमी महिंदर पाल बिट्टू ने अपनी डायरी में किया है महिंदर पाल बिट्टू की नाभा जेल में कैदियों द्वारा हत्या कर दी गयी है। ये मामला अभी हाई कोर्ट में चल रहा है। मोहिंदर पाल बिट्टू ने अपने साथ हुए जुल्म की सारी काली सचाई एक डायरी में बयां की है।

Baba Ram Rahim News Today
Dera Premi Mohinder Pal Bittu

डेरा सच्चा सौदा के एडवोकेट केवल सिंह बराड़ ने कहा कि 2015 में पंजाब पुलिस ने बेअदबी के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ बताया। 2017 में सरकार बदली तो राजनीतिक बदले के लिए डेरे के श्रद्धालुओं को टारगेट किया जाने लगा।


Spread the love

Leave a Reply