July 14, 2024
ram mandir roof leaking news today

ram mandir roof leaking news today

Spread the love

राम मंदिर निर्माण में भी हो रहा है बड़ा घोटाला ? बीजेपी से नाराज हुए राम मंदिर के मुख्य संत

अयोध्या : 2024 के लोक सभा चुनावों में बीजेपी के लिए सबसे चर्चित मुद्दा बने राम मंदिर का निर्माण कार्य बीजेपी के लिए मुसीबत बन रहा है . क्यूंकि हालही में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भगवान श्री राम के मंदिर में जहाँ श्री राम जी की पवित्र मूर्ति स्थापित है वहां छत से इस सीजन की पहली ही बारिश में पानी टपकने लगा है . अब विरोधी पार्टियों सहित मंदिर के पुजारियों ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है एक संत ने तो यहाँ तक कह दिया कि बीजेपी ने राम मंदिर के निर्माण में जो घोटाला किया है उसका बदला हम यूपी के आने वाले विधानसभा चुनावों में लेंगे .

वहीं राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने मंदिर निर्माण कार्य पर बोलते हुए कहा कि हमें नहीं लगता राम मंदिर का कार्य जुलाई 2025 तक भी पूरा हो पायेगा . उन्होंने कहा कि जहाँ राम लल्ला बिराजमान हैं वहां बारिश का पानी टपकने लगा है . उन्होंने इसकी जाँच करवाने की मांग की है .

ram mandir roof leaking news today
ram mandir roof leaking news today

आपको बता दें कि सिर्फ राम मंदिर की छत नहीं टपक रही है बल्कि इससे पहले भी जिनका उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी कर चुके हैं उनका विकास दूसरे तीसरे दिन ही धराशाई हो जाता है . एमपी के उज्जैन में लगभग एक साल पहले बनाई गयी सप्तऋषि की मूर्तियां जिनका उद्धघाटन पीएम मोदी ने स्वयं किया था उनके उद्धघाटन के सात महीने बाद ही एक हलकी आंधी में छे मूर्तियां गिर गयी थी . इस परियोजना की कुल लागत 856 करोड़ रुपये है जिसमें पहले चरण 351 करोड़ रुपये में पूरा हुआ था . यही नहीं प्रगति मैदान का टन्नल भी बुरी तरह से पानी पानी हो गया था . ये टन्नल बीजेपी को 85 करोड़ चुनावी चंदा देने वाली कंपनी ने ही बनाया था .

Also Read : तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के अभिनेता गुरुचरण सिंह 25 दिनों के बाद लौटे घर ,उन्होंने बताया कहां थे वो इतने दिन

यही नहीं पूर्वाचल एक्सप्रेस वे भी बुरी तरह से अंदर धस गया था जिसका भी उद्धघाटन करने स्वयं पीएम मोदी पहुंचे थे . ये एक्सप्रेस वे 15 फिट निचे धस गया था . यहाँ तक की इसपर चलने वाली गाड़ियां भी निच्चे जा गिरीं थी .


Spread the love

Leave a Reply