April 23, 2024
Mankirt Aulakh threatened by Bambiha Group

Mankirt Aulakh threatened by Bambiha Group

Spread the love

चंडीगढ़ : गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप ने मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को एक बार फिर धमकी दी है। Mankirt Aulakh threatened by Bambiha Group बंबीहा ग्रुप ने लिखा कि मनकीरत औलख अब हमारी हिट लिस्ट में हैं। ग्रुप की तरफ से कहा गया है कि हम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेंगे। दविंदर बंबीहा ग्रुप ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सहित मनकीरत औलख , गोल्डी बरार को भी धमकी दी है। उधर केंद्रीय ग्रह मंत्रालय ने पंजाब सरकार को पत्र के माध्यम से बताया है कि गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया व गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पेशी के दौरान विरोधी ग्रुप गैंगवार के चलते हमला कर सकते हैं। इसलिए राज्य सरकार इनकी सुरक्षा को यकीनी बनाये।

Mankirt Aulakh threatened by Bambiha Group
Mankirt Aulakh

बंबीहा गैंग ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने जो भी कहा, हम उसका समर्थन करते हैं। गोल्डी बराड़ और लॉरेंस नशा बेचने और पैसे लेकर बंदे मारने वाले हैं। सभी ने नोट किया होगा कि जिस दिन सिद्धू का कत्ल हुआ, उसमें सिंगर का नाम आया। जिसे अभी तक गुप्त रखा गया है। गोल्डी बराड़ ने उस दिन कोई पक्ष नहीं रखा। इन्हें पता कि इन्होंने बहुत बड़ा पाप किया है। जिसकी माफी इन्हें इनकी मौत के बाद भी नहीं मिलेगी।

दविंदर बंबीहा ग्रुप ने फिर चेताया : Mankirt Aulakh threatened by Bambiha Group

Mankirt Aulakh threatened by Bambiha Group
Gangster Lawrence Bishnoi

क्या होती है एसटीएफ , एसआईटी ? कैसे होती है इनकी जाँच ,पूरी जानकारी हिंदी में।

दविंदर बंबीहा ग्रुप ने कहा कि लॉरेंस ग्रुप के सारे करीबी व सिंगर मनकीरत ओळख उनके निशाने पर है। सिंगर औलख उनकी लिस्ट में टॉप पर है। बंबीहा ग्रुप ने कहा कि हम जल्द औलख से मिलेंगे और सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेंगे। चाहे टाइम जितना मर्जी लग जाए। जो भी बंदा जग्गू भगवानपुरिया, लॉरेंस और गोल्डी बराड़ का साथ देगा, उसे भी जरूर मारेंगे।

गोल्डी बराड़ को कहते हैं कि संत जी का नाम लेकर बात करने वाला कभी कमजोर और निहत्थों पर वार नहीं करता। न ही वह पैसे लेकर कत्ल करते हैं। गोल्डी बराड़ को इसका भारी हर्जाना चुकाना होगा। मनकीरत औलख भी दोषी है। वह हमारी लिस्ट में सबसे टॉप पर है। सभी को मिलेंगे, वेट एंड वॉच कायरों।


Spread the love

Leave a Reply