July 14, 2024
Mankirt Aulakh Interivew Latest News

Mankirt Aulakh

पंजाब के मशहूर गायक मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी मिली है। आपको बता दें कि पिछले दिनों में मशहूर कबड्डी खिलाडी संदीप अम्बिया का चलते कब्बडी मैच दौरान गोलियों से कत्ल कर दिया गया था।
Spread the love

चंडीगढ़ : पंजाब के मशहूर गायक मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी मिली है। आपको बता दें कि पिछले दिनों में मशहूर कबड्डी खिलाडी संदीप अम्बिया का चलते कब्बडी मैच दौरान गोलियों से कत्ल कर दिया गया था। कत्ल की जुमेवारी बंबीहा ग्रुप ने ली थी। पुलिस ने जाँच करते हुए संदीप अम्बिया कत्ल केस में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस रिमांड में गैंगस्टरों ने किया खुलासा (Mankirt Aulakh News )

Mankirt Aulakh News
Mankirt Aulakh

पुलिस रिमांड में इन बदमाशों ने पुलिस की बताया कि इनका इरादा पंजाब के मशहूर सिंगर मनकीरत औलख सहित तीन अन्य सिंगर को भी मारने का था। उन्होंने पुलिस को बताया कि वो मनकीरत औलख सहित तीन अन्य कलाकारों को मारने की साजिश बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि मनकीरत औलख को मारने के प्लान बनाने वालों में दो ग्रुप शामिल हैं जिसमे बंबीहा ग्रुप व लक्की पटियाल शामिल है। आपको बता दें कि मनकीरत औलख व इन तीन अन्य कलाकारों से 50 लाख रूपये की फिरौती मांगी है। ये फिरौती नहीं देने पर मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी दी है।
मिली जानकारी अनुसार मनकीरत औलख व तीन अन्य गायक जल्द ही सुरक्षा को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को मिल सकते हैं।


Spread the love

Leave a Reply