July 14, 2024
Spread the love

On the campaign trail for the 2024 elections, the Chief Minister of Andhra Pradesh was subjected to a shocking attack. This incident not only disrupted the campaign but also raised concerns about the security of political leaders. The attack on the Andhra Pradesh CM during the 2024 Election Campaign serves as a stark reminder of the risks faced by politicians in the pursuit of public service.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की चुनाव प्रचार यात्रा पर हमला

New Delhi : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी को शनिवार को विजयवाड़ा में उनके 2024 लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान पत्थर मारा गया, उनके कार्यालय ने बताया। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, युवाजन स्रमिक रायथु कांग्रेस पार्टी के नेता को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया। रेड्डी को ‘मेमंत सिद्धांत’ लोकसभा चुनाव 2024 कैनवासिंग बस टूर के दौरान उनकी माथे के ऊपर आंख के ऊपर एक छोटी सी चोट लगी।

“मुख्यमंत्री को एक पत्थर लग गया जब उन्होंने विवेकानंद स्कूल सेंटर में अपने बस टूर का हिस्सा बनाते हुए विजयवाड़ा के सिंग नगर में भीड़ का समर्थन ग्रहण किया,” मुख्यमंत्री के कार्यालय ने एक बयान में कहा।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थर ने आंध्र के मुख्यमंत्री को बहुत तेज रफ्तार से लगाया, जिसके कारण उनके चारों ओर खड़े लोगों ने शुरुआत में उनकी माथे पर रुमाल से दबाव लगाया। अधिकारी शक कर रहे हैं कि यह एक मंजनी से चलाया गया हो सकता है, रिपोर्ट में कहा गया है। रेड्डी को तुरंत बस के अंदर एक डॉक्टर द्वारा पहला चिकित्सा दी गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें दर्द से ग्रिमेस करते हुए बस के अंदर एक डॉक्टर ने उनका इलाज किया।

तौफा ठोकने के बावजूद, रेड्डी शहर में अपने टूर को दोबारा शुरू किया, जहां उन्होंने लगभग चार घंटे से कैनवासिंग किया था।

Attack on Andhra Pradesh CM during 2024 Election Campaign

Attack on Andhra Pradesh CM during 2024 Election Campaign
Attack on Andhra Pradesh CM during 2024 Election Campaign

वाईएसआरसीपी नेताओं ने तेलुगु देसम पार्टी (टीडीपी) की “हमले” में शामिल होने का आरोप लगाया है।

आज के पहले बस टूर के दौरान, रेड्डी ने कहा कि टीडीपी के मुखिया एन चंद्रबाबू नायडू ने अपनी दौरान हैंडलूम वीवर्स समुदाय को नजरअंदाज किया।

“चंद्रबाबू ने अपने पिछले काल में इस उद्योग (वीवर्स समुदाय) को नजरअंदाज किया, लेकिन वर्तमान सरकार ने पिछले पांच सालों में उन्हें सहायता दी,” रेड्डी ने कहा, और यह कहा कि मंगलागिरी वीवर्स तेलुगु बोलने वाले राज्यों में अपने कारीगरी के लिए प्रसिद्ध हैं। जगन मोहन रेड्डी ने इदुपुलुपाया से स्रीकाकुलम जिले के इच्छापुरम तक 21 दिन का लोकसभा चुनाव 2024 अभियान बस टूर शुरू किया है।

आंध्र प्रदेश के 175 सदस्यीय सभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए लोकसभा चुनाव 2024 13 मई को अनुसूचित हैं और मतगणना का दिन 4 जून को है।


Spread the love

Leave a Reply