July 14, 2024
A slow conspiracy is taking place in the jail to kill Kejriwal.

A slow conspiracy is taking place in the jail to kill Kejriwal.

Spread the love

केजरीवाल को जेल में धीमी चाल से हो रही है मारने की साजिश : आप

नई दिल्ली : दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को धीमी गति से मारने की साजिश हो रही है। क्यूंकि केजरीवाल के डॉक्टरों ने ऐसा उनकी रिपोर्ट में बताया है। ये बात आप नेता सौरव भारद्धाज ने मीडिया से बात करते हुए कही। भारद्वाज ने शनिवार को दावा किया कि अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल के अंदर धीमी मौत की ओर धकेला जा रहा है।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को परिवर्तन निदेशालय ने एक महीने पहले मनी लॉन्ड्रिंग के तहत कतिथ शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। तब से केजरीवाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं। इस केस में आप के मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन व संजय सिंह को भी आरोपी बनाया गया है। संजय सिंह अभी जमानत पर बाहर हैं। ईडी ने कोर्ट में बताया था कि जब ये शराब निति बनाई गयी उसे पहले आप के मनीष सिसोदिया , संजय सिंह, अरविन्द केजरीवाल व सतेंद्र जैन एक मीटिंग में शामिल हुए थे। ईडी ने एक बिचोलिये के बयानों को पेश किया था जिसमे उसने दावा किया कि केजरीवाल ही किंगपिन हैं।

बहरहाल, आप नेता व दिल्ली का स्वस्थ विभाग देख रहे सौरव भारद्धाज ने डॉक्टरों की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि केजरीवाल के अंगों को नुकसान पहुंचा कर उन्हें खत्म करने की कोशिश की जा रही है। भारद्वाज ने जेल में मुख्यमंत्री की ब्लड व शुगर रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया, “मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि केजरीवाल की धीमी मौत की साजिश चल रही है।”

A slow conspiracy is taking place in the jail to kill Kejriwal.
Delhi CM Arvind Kejriwal

नेता ने कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन देने से इनकार करने के लिए तिहाड़ प्रशासन, भाजपा, केंद्र और दिल्ली एलजी की आलोचना की। वहीं इस हफ्ते ईडी ने कहा केजरीवाल जमानत के लिए चिकित्सा जमानत को आधार बनाने के लिए पानी पूरी, चीनी व आम का सेवन निरंतर कर रहे हैं। इसके जवाब में केजरीवाल के वकील अभिसेक मनु सिंघवी ने कहा केजरीवाल सिर्फ जमानत के लिए इतना रिस्क नहीं ले सकते।

केजरीवाल ने कहा “मैं (अरविंद केजरीवाल) अपनी चाय में केवल शुगर फ्री (एक कृत्रिम चीनी ब्रांड) का उपयोग करता हूं। ईडी कितना तुच्छ, राजनीतिक और हास्यास्पद हो सकता है? उनके बयान पूरी तरह से झूठे और दुर्भावनापूर्ण हैं। सिर्फ इसलिए कि आपका मीडिया में बहुत प्रभाव है यह प्रकाशित करने में सक्षम हैं कि मैं आलू पूरी खा रहा हूं, भले ही यह भोजन पूजा के दौरान केवल एक बार भेजा गया था,” उन्होंने अदालत को बताया। केजरीवाल ने दावा किया है कि वह अपने डॉक्टर द्वारा बनाए गए डाइट चार्ट के अनुसार खाना खा रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply